A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार: आज इन 9 राशियों के खुलेगे किस्मत के दरवाजे

सोमवार: आज इन 9 राशियों के खुलेगे किस्मत के दरवाजे

आज सोमवार होने के साथ-साथ आज सौभाग्य और मानस नामक योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज सोमवार होने के साथ-साथ आज सौभाग्य और मानस नामक योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। आज का दिन वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा। जॉब, बिजनेस और प्रॉपर्टी के मामले में इन लोगों को फायदा हो सकता है।

जो भी काम करने की सोच रहे है वो काम आज पूरा होगा। वहीं आज का दिन मेष, सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहेगा। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपको बहुत सी मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए अपने साहस को बनाए रखना होगा। आप अक्सर लापरवाह या उत्तेजित हो जाते हैं लेकिन आज आपको समझदारी से काम करना होगा। आपका दृढ़ निश्चय एवं चतुराई आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी।

वृष राशि
आज आपको अपने किसी करीबी मित्र से कोई तोहफा मिल सकता है। ये कोई ऐसी वस्तु भी हो सकती है जिसे कि आप बहुत समय से खरीदना चाहते थे। इस तोहफे के लिए अपने मित्र को धन्यवाद दें और आप भी उनहें कुछ ऐसा ही देने के बारे में सोच सकते हैं। इससे आपकी दोस्ती और मजबूत होगी।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News