A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र राशिफल 25 जनवरी 2018: बन रहे है 3 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा भारी

राशिफल 25 जनवरी 2018: बन रहे है 3 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा भारी

Aaj Ka Rashifal (25th January 2018): गुरुवार होने के साथ-साथ यायीजयद योग लग रहा है। जो कि दोपहर बाद 03:14 से अगली सुबह सूर्योदय तक रहेगा। इस योग में कानून संबंधी कामों को निपटा सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है। आज आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आज आपको किसी अपने से धन की प्राप्ति होगी। आज आप अपना पैसा किसी धार्मिक काम में लगाएंगे तो आपको पारिवारिक खुशी मिलेगी। जरूरी कामों में जीवनसाथी का योगदान कारगर साबित होगा। इस राशि वाले छात्रों के लिए फार्म भरने का आज का दिन शुभ है। घर से बाहर निकलने से पहले किसी कन्या का आशीर्वाद लें।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज आपके पारिवारिक जीवन में उत्साह का माहौल रहेगा। इस राशि वाले नौकरी-पेशा लोगों  के लिए आज का दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आपको अपनी प्रतिभाओं के लिए सम्मान मिलेगा। आज आप अपने साथी से मन की बात कर उन्हें कही घुमाने ले जा सकते है। इस राशि के कारोबारियों के लिए दिन मुनाफे से भरा होगा । इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन शुभ है। गाय को हरी घास खिलाएं, पढ़ाई में लाभ मिलने के योग है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News