A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र राशिफल 25 जनवरी 2018: बन रहे है 3 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा भारी

राशिफल 25 जनवरी 2018: बन रहे है 3 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा भारी

Aaj Ka Rashifal (25th January 2018): गुरुवार होने के साथ-साथ यायीजयद योग लग रहा है। जो कि दोपहर बाद 03:14 से अगली सुबह सूर्योदय तक रहेगा। इस योग में कानून संबंधी कामों को निपटा सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए लाभप्रद रहेगा। आज आपको कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। आज जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो सकती है। आप आज बड़ों की राय से किसी काम की शुरूआत करें, सफलता मिलनी तय है। ऑफिस में आज आपको सावधानी बरतने की जरूरत है, एक गलत कदम से आपको परेशानी हो सकती है। इस राशि वाले छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा मायूसी भरा होगा। हरी उरद की दाल को जरूरतमंदों को दान करने पर आपकी परेशानियां दूर हो जाएगी।

मीन राशि
करियर में आप अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां लेंगे। नतीजे के रूप में आपका तनाव बढ़ सकता है। आज आप जिससे भी बात करेंगे, उसे अपनी राय से सहमत कर देंगे। किसी खास मामले में आपकी सोच बदल सकती है। खर्च बढ़ सकता है इसलिए सिर्फ़ जरूरी सामान खरीदें। इस राशि के थिएटर से जुड़े लोगों के लिए आज का बढ़िया है। कार्यक्षेत्र में उन्नति के नये रास्ते मिलेगें। इस राशि के विवाहित आज घर में सभी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। मंदिर की साफ-सफाई करें, मन को शांति मिलेगी।

Latest Lifestyle News