A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र राशिफल: नवंबर माह का आखिरी दिन, इन राशियों को मिलेगा अपार धन

राशिफल: नवंबर माह का आखिरी दिन, इन राशियों को मिलेगा अपार धन

आज यायीजयद योग भी लग रहा है। जिसके कारण कानून संबंधी काम आज निपटा लें। इसमें आपको लाभ मिलेगा। यह शुभ योग सुबह 06:29 से शुरू हो चुका है और रात 09:26 तक रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि का राशिफल
आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपके अधिक पैसे खर्च हो सकते है। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। राजनीति में आप सक्रिय भूमिका निभाएंगें। आज विरोधियों का सामना करेंगें। आज यात्रा ज्यादा होने की वजह से थकान महसूस करेंगे। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है। आज केसर का तिलक लगाएं। मन को शांति मिलेगी।

कन्या राशि का राशिफल
आज ऑफिस में सहकर्मियों की मदद आपके लिए परेशानी की वजह बन सकती है। आज आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में आपके दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी। शाम को जीवनसाथी के सहयोग से आपकी परेशानी थोड़ी कम होगी, जिसके बाद आप अच्छा महसूस करेगें। आज लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति पहले बेहतर होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के विवाहित किसी रेस्टोरेंट में डिनर का प्लान बना सकते हैं। पूजा-पाठ करने से मन को शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News