A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र राशिफल: नवंबर माह का आखिरी दिन, इन राशियों को मिलेगा अपार धन

राशिफल: नवंबर माह का आखिरी दिन, इन राशियों को मिलेगा अपार धन

आज यायीजयद योग भी लग रहा है। जिसके कारण कानून संबंधी काम आज निपटा लें। इसमें आपको लाभ मिलेगा। यह शुभ योग सुबह 06:29 से शुरू हो चुका है और रात 09:26 तक रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि का राशिफल
आज आप ऊर्जावान बने रहेंगे। बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेगें तो काम समय में पूरा हो जाएगा। आज उन लोगों से सावधान रहें जो आपको ग़लत राह पर ले जाने की सोचते हैं। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी होगी। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। आज फर्नीचर खरीदने के लिए दिन शुभ है। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। आज किसी अन्य पर भरोसा न करें। सूर्य को जल अर्पित करें।

वृश्चिक राशि का राशिफल
आज बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें। नई योजनाओं को लागू करने से फायदा होगा। पुरानी जायजाद के क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। बेहतर होगा कि आज किसी भी बात पर जल्दी गुस्सा करने से बचें। आज पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में छोटे भाई से किसी बात पर तनाव हो सकता हैं। कालात्मक कार्यों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी। पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है। गाय को देसी घी के लड्डू खिलाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News