A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: इन 7 राशियों की किस्मत होगी साथ, मिलेगी मनचाही सफलता

शुक्रवार: इन 7 राशियों की किस्मत होगी साथ, मिलेगी मनचाही सफलता

आज के ग्रह योग के मुताबिक आज की रात पुरखों के नाम से दूध और चावल की खीर बांटने से पुरखो का आशीर्वाद मिलता है और घर में समृद्धि आती है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। दोपहर पहले 11 बजकर 50 मिनट तक चतुर्दशी तिथि रहेगी, उसके बाद अमावस्या लग जायेगी। कल अमावस्या की उदयातिथि जरूर होगी, लेकिन अमावस्या की रात आज ही है।

आज सुबह 7 बजकर 49 मिनट तक रोहिणी नक्षत्र रहेगा, उसके बाद मृगशिरा नक्षत्र लग जायेगा और सुबह 6 बजकर 14 मिनट तक शूल योग रहेगा। उसके बाद योग भी बदल जायेगा। आज के ग्रह योग के मुताबिक आज की रात पुरखों के नाम से दूध और चावल की खीर बांटने से पुरखो का आशीर्वाद मिलता है और घर में समृद्धि आती है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
मेष राशि वालों के मन में आज कुछ नया करने के विचार आएंगे। मेहनत करने पर सफलता मिलना तय है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।

संगीत से जुड़े कोर्स ज्वाइन करने के लिए आज का दिन शुभ है। ऑफिस में आज शांत मन से काम को पूरा करने की कोशिश करें। थोड़ी देर से ही सही लेकिन काम पूरा हो जाएगा। आज उधार के लेन-देन से दूर रहें। विवाहितों के लिए आज का दिन बढ़िया है। अगर आज जीवनसाथी को नये कपड़े गिफ्ट करेगें तो दोनों के रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी।

महिलाओं की सेहत आज थोड़ी बिगड़ सकती है। बेहतर है आज आप तली हुई चीजें खाने से बचे ।जो लोग रियलस्टेट से जुड़े किसी कारोबार में हैं उनके लिये आज का दिन खुशियों की सौगात लेकर आया है।  

ये भी पढ़े:

Latest Lifestyle News