A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: इन 7 राशियों की किस्मत होगी साथ, मिलेगी मनचाही सफलता

शुक्रवार: इन 7 राशियों की किस्मत होगी साथ, मिलेगी मनचाही सफलता

आज के ग्रह योग के मुताबिक आज की रात पुरखों के नाम से दूध और चावल की खीर बांटने से पुरखो का आशीर्वाद मिलता है और घर में समृद्धि आती है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

    Image Source : ptihoroscope

    वृष राशि
    वृष राशि वालों का आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आज काम मन लगाकर करेगें तो समय से पहले पूरा हो जाएगा। आज आप शाम को रिलैक्स फील करेगें। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन बेहतरीन हैं।

    आज आप कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो शुरू कर दें। नये काम से आगे फायदा होना तय है। इस राशि के अविवाहितों को आज विवाह का शुभ समाचार मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में कोई बड़ा फैसला लेने की सोच रहे हैं तो आज पहले से सोच-विचार कर लें।

    आज आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य के लिए थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। आज जीवन साथी को आप कुछ गिफ्ट देंगे। अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपके ट्रांसफर का योग बन रहा है।  

    मिथुन राशि
    अगर आप नौकरी से जुड़े हैं तो आज आपको तरक्की के कई अवसर मिल सकते हैं। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे। इसका अच्छा नतीजा आज शाम तक आपको मिल सकता है।

    आज दुश्मन आपको परेशान करने की कोशिश करेगें, लेकिन समझदारी से आप खुद को इन चीजों से दूर रखेगें। अगर आज आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो जरूरत की चीजें साथ में ले जाना न भूलें। स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन बढ़िया है।

    अगर किसी इंटरव्यू में जाने की सोच रहे हैं तो साथ में काली मिर्च के सात दानें जरूर ले जाएं। सफलता हासिल होगी। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। इस राशि के जो लोग पेट से जुड़ी किसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो उनको राहत मिलेगी। योग और एक्सरसाइज के लिये वक्त ज़रूर निकालें।  

    अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

    Latest Lifestyle News