A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार: अशुभ योग होने से इन राशि के जातकों की जॉब और बिजनेस में आ सकता संकट, रहे संभलकर

शनिवार: अशुभ योग होने से इन राशि के जातकों की जॉब और बिजनेस में आ सकता संकट, रहे संभलकर

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। आज शनिवार होने के साथ-साथ सूर्य और चंद्रमा एक एक-दूसरे से छठी और आठवीं राशि में रहेंगे। जिसके कारण षडाष्टक नामक योग बन रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

bhavishwani- India TV Hindi Image Source : PTI bhavishwani

धर्म डेस्क: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। इसके साथ ही आज शनि प्रदोष व्रत है। आज शनिवार होने के साथ-साथ सूर्य और चंद्रमा एक एक-दूसरे से छठी और आठवीं राशि में रहेंगे। जिसके कारण षडाष्टक नामक योग बन रहा है। इसके अलावा एक अशुभ योग बन रहा है। (शनि प्रदोष व्रत आज: आज ऐसे करें भगवान शनि और शिव की पूजा, होगी हर इच्छा पूरी)

विषकुंभ नामक ये अशुभ योग कुछ राशियों के लिए अच्छा नहीं होगा। इसलिए आज वृष, कर्क, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहे। आपको  नौकरी, बिजनेस आदि में नुकसान हो सकता है। इसके अलावा मेष, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। इन राशियों पर अशुभ योग का ज्यादा प्रभाव नहीं रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। (शनि प्रदोष व्रत: इनमें से करें कोई 1 उपाय, होगी सुख-संपत्ति की प्राप्ति)

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी। (इन लोगों को आज मिल सकता है धन लाभ)

Latest Lifestyle News