A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार को उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के साथ रवियोग, राशिनुसार करें ये काम तो होगी हर मुराद पूरी

गुरुवार को उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के साथ रवियोग, राशिनुसार करें ये काम तो होगी हर मुराद पूरी

गुरु शनि के मित्रों की श्रेणी में आते हैं। अतः आज के दिन उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, सुकर्मा योग और गुरुवार के दौरान शनिदेव की उपासना करने से आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी, साथ ही आपके सभी काम बनेंगे। तो आज के दिन विभिन्न शुभ फलों की प्राप्ति होती है..

Uttarabhadra nakshatra

मिथुन राशि
अगर आपके वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार की परेशानी आ रही है तो उस परेशानी से छुटकारा पाने के लिये आज के दिन आपको काला सुरमा लेना चाहिए और घर से कहीं दूर विराने में जाकर उस काले सुरमे को दबाना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपके वैवाहिक जीवन में जो भी परेशानियां आ रही हैं, उनसे आपको जल्द ही छुटकारा मिलेगा।

कर्क राशि
अगर आपको अपने जीवन में हर काम के लिये बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ता है या बहुत मेहनत करने के बाद ही आपको कोई सफलता मिल पाती है तो आज के दिन आपको एक मुट्ठी काले तिल लेने चाहिए और बहते जल में प्रवाहित करना चाहिए। साथ ही शनिदेव का ध्यान करते हुए प्रार्थना करनी चाहिए। आज के दिन ये उपाय करने से आपको उचित मेहनत के अनुसार उचित फल मिलने लगेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News