A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार को उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के साथ रवियोग, राशिनुसार करें ये काम तो होगी हर मुराद पूरी

गुरुवार को उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के साथ रवियोग, राशिनुसार करें ये काम तो होगी हर मुराद पूरी

गुरु शनि के मित्रों की श्रेणी में आते हैं। अतः आज के दिन उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, सुकर्मा योग और गुरुवार के दौरान शनिदेव की उपासना करने से आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी, साथ ही आपके सभी काम बनेंगे। तो आज के दिन विभिन्न शुभ फलों की प्राप्ति होती है..

Uttarabhadra nakshatra

तुला राशि
अगर उच्चाधिकारियों से आपके संबंध ज्यादा ठीक नहीं है तो उनसे अपने संबंध मधुर बनाये रखने के लिये आज के दिन आपको किसी लौहार के पास जाना चाहिए और उससे कोई लोहे की चीज़ खरीदकर लानी चाहिए। खरीदकर घर लाने के बाद उस लोहे की चीज़ को अपने घर की पश्चिम दिशा में संभालकर रख दें। आज के दिन ऐसा करने से जल्द ही उच्चाधिकारियों से आपके संबंध मधुर बनेंगे।.

वृश्चिक राशि
अगर आप एक सुंदर, स्वस्थ, निरोगी काया की कामना करते हैं तो इसके लिये आज के दिन आपको गेहूं से बनी एक रोटी पर गुड़ रखकर किसी नर भैंसे को, यानी भैंस को नहीं, केवल नर भैंसे को खिलानी चाहिए। नर भैंसे को खिलाने से ही आपके काम बनेंगे। आज के दिन इस प्रकार ये उपाय करने से आपकी सुंदर, स्वस्थ, निरोगी काया की कामना जरूर पूरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News