A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का सबसे अच्छा संयोग, राशिनुसार ये उपाय कर हो जाएं मालामाल

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का सबसे अच्छा संयोग, राशिनुसार ये उपाय कर हो जाएं मालामाल

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी से संबंध रखता है और मां लक्ष्मी हमारे जीवन में सुख- सौभाग्य, समृद्धि, धन-सम्पत्ति आदि से संबंध रखती हैं। जानिए राशिनुसार क्या करें उपाय।

Varalakshmi vrat

सिंह राशि
अगर आप किसी महत्वपूर्ण डील के लिये आज के दिन कहीं बाहर जा रहे हैं और आप उसमें अपनी सफलता सुनिश्चित करना चाहते हैं तो उसके लिये आज के दिन आपको घर से बाहर जाते समय पहले लक्ष्मी मां को प्रणाम करना चाहिए, उनका आशीर्वाद लेना चाहिए। उसके बाद थोड़ा-सा दही-चीनी खाकर, पानी पीकर घर के बाहर जाना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी।

कन्या राशि
अगर आप अपने बिजनेस में आर्थिक रूप से लाभ पाना चाहते हैं, अपने बिजनेस को बहुत आगे तक ले जाना चाहते हैं तो आज के दिन आपको सुबह स्नान आदि के बाद साफ कपड़े पहनकर, आसन पर बैठकर मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करना चाहिए। मंत्र इस
प्रकार है-
ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नमः

आज के दिन आपको इस मंत्र का कम से कम 11 बार जाप करना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपको अपने बिजनेस में आर्थिक रूप से लाभ पाने के कई मौके मिलेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News