A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: परेशान हैं तो घर में इस जगह रखें पिरामिड तो दूर होगी सारी दिक्कतें

Vastu Tips: परेशान हैं तो घर में इस जगह रखें पिरामिड तो दूर होगी सारी दिक्कतें

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानें पिरामिड के बारें में। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पिरामिड रखना अच्छा माना जाता है.

Vastu tips- India TV Hindi Vastu tips

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानें पिरामिड के बारें में। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पिरामिड रखना अच्छा माना जाता है। घर में पिरामिड रखने से घर के सदस्यों की आय में वृद्दि होती है और खुशहाली बनी रहती है। घर के जिस हिस्से में घर के सदस्य सबसे ज्यादा अपना समय बिताते हैं, उसी जगह पर पिरामिड रखें। 

पिरामिड अपने अंदर ढेर सारी ऊर्जा को समाये हुए रहता है इसलिए अगर कोई थका हुआ आदमी कुछ समय के लिए पिरामिड के पास या पिरामिड की आकृति वाली किसी जगह जैसे कि मंदिर आदि में बैठे तो उसकी थकान दूर हो जाती है और पिरामिड से उत्पन्न कम्पन मन और शरीर को एक नई शक्ति प्रदान कर एकाग्रता में वृद्धि करता है।

24 जनवरी 2020 से शनि बदलेंगे राशि, जानें आपकी राशि में किस साल लगेगी साढ़ेसाती

घर में चांदी, पीतल या तांबे का पिरामिड रखना सबसे अच्छा माना जाता है, लेकिन अगर आप इतना महंगा पिरामिड न खरीद सकें तो लकड़ी का बना पिरामिड भी रख सकते हैं, लेकिन लोहे, एल्यूमिनियम या प्लास्टिक का पिरामिड कभी भी नहीं रखना चाहिए. पिरामिड की तस्वीर भी न लगाएं, क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं होगा।

Latest Lifestyle News