A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातक हो सकते है भाग्यशाली, लेकिन ये जातक रहे संभलकर

साप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातक हो सकते है भाग्यशाली, लेकिन ये जातक रहे संभलकर

8 से 24 सितंबर में सूर्य कई राशि परिवर्तन करेंगा और 22 सितंबर को वह तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही चंद्रमा भी इन 7 दिनों तक तुला राशि में रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन.

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
ये सप्ताह नई बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आप घर पर बड़ा संतुष्टी भरा दिन बिताएंगे। किसी नई योजना को लागू करने से आपको आपको ही लाभ होगा। ये जरूरी है कि आप अपनी राय किसी
को न दें। जिसपर भरोसा हो उसी से शेयर करें।

किसी जुरुरी काम में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। यदि आप मीडिया या टीवी के क्षेत्र में जाना चाहते हैं तो आज का दिन श्रेष्ठ है। आपको अपना अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करना है, जिससे सही सराहना और काम मिल सके। सेहत बेहतरीन रहेगी ।

कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है। कुछ कामों में थोड़ी रुकावटें भी आ सकती हैं, जिससे आप थोड़े बेचैन हो सकते हैं। धैर्य से काम लें कष्टभरा समय आसानी से निकल जायेगा। दफ्तर में अधिकारी वर्ग काम को लेकर दबाव बनाएंगे। जल्दबाजी करने से बचें।

जमीन जायदाद के बटवारे को लेकर परिवार में थोड़ी बहस हो सकती है लेकिन घर के बड़े-बुजुर्ग का फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस राशि के छात्रों का मन पढ़ाई से डिस्ट्रैक्ट हो सकता है। एकान्त जगह पर पढ़ाई करना आपके फायदेमंद रहेगा। हनुमान जी को लाल फूल अर्पित करने से सभी परेशानियां दूर होंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News