A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातक हो सकते है भाग्यशाली, लेकिन ये जातक रहे संभलकर

साप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातक हो सकते है भाग्यशाली, लेकिन ये जातक रहे संभलकर

8 से 24 सितंबर में सूर्य कई राशि परिवर्तन करेंगा और 22 सितंबर को वह तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही चंद्रमा भी इन 7 दिनों तक तुला राशि में रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन.

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
इस सप्ताह आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप जिस भी काम को करेंगे वह समय रहते पूरा हो जायेगा। अधिकारी वर्ग से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। ज नये पारिवारिक व्यवसाय को शुरू करने के लिए दिन शुभ है। अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं।

इस सप्ताह उन्हें अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने के लिये अच्छा दिन है। लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी काम में माता-पिता से सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिलने वाली है।

कन्या राशि
यह सप्ताह आपके लिए नई सौगात लेकर आया है। कारोबार में अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं। सहकर्मी आपकी मदद के लिये तैयार रहेंगे। पैसे कमाने के जो भी मौके मिलें उन्हें गवाएं नही
बल्कि अपनायें।

इस राशि की महिलाएं आज किसी किट्टी पार्टी में जा रही हैं तो अपनी फेवरेट नेकलेस पहनकर जायें। फायदा ही फायदा मिलने वाला है। इस राशि के इंजीनियरिंग कर रहे लोगों को किसी अच्छी कम्पनी से बड़े पैकेज का ऑफर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष आज पहले से मजबूत रहेगा। सफेद गाय को सफेद मिठाई खिलाने से लाभ मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News