A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इन 6 राशियों के इस सप्ताह खुल जाएंगे किस्मत के ताले

साप्ताहिक राशिफल: इन 6 राशियों के इस सप्ताह खुल जाएंगे किस्मत के ताले

चंद्रमा मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेस किया है। इसके साथ ही इस सप्ताह सवार्थ सिद्ध योग के साथ-साथ गजकेसरी योग बन रहा है। जिसके कारण यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा, तो कुछ राशियों के लिए बुरा होगा। जानिए कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह....

weekly horoscopew

सिंह राशि
सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से सातवें स्थान में होगा जिससे सप्ताहारंभ में साथी के साथ व्यवहार करते समय थोड़ा संयम का परिचय दें। कोई ऐसी बात न कहें जिससे उनकी भावना को ठेस पंहुचे। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा अष्टम स्थान में आ जायेंगें इस समय पिता के साथ मतभेद होने के आसार हैं। साथ ही सेहत का भी आपको ध्यान रखने की आवश्यकता होगी।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा के भाग्य स्थान में आने से सप्ताहांत पर आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। इस हफ्ते राशि स्वामी सूर्य के धन भाव में बुध के साथ होने से आपके लिये धनप्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। लेकिन आपकी ही राशि में मंगल व शुक्र भी विराजमान हैं जिससे स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता है। आपके लिये सलाह है कि इस हफ्ते अति आत्मविश्वास से बचें व आवेश में आकर कोई निर्णय न लें।

कन्या राशि
आपकी राशि से सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा छठे घर में गोचर करेंगें जो कि आपके रोग व शत्रु का घर माना जाता है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में अपनी सेहत का ध्यान रखें। सप्ताह के मध्य दिनों में चंद्रमा के सप्तम भाव में आने से आपका दांपत्य जीवन अच्छा रहने के आसार हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में अष्टम चंद्रमा आपको थोड़ा निराश कर सकता है लेकिन इस हफ्ते राशि स्वामी बुध सूर्य के साथ आप ही की राशि में गोचर कर रहे हैं।

कामकाज की दृष्टि से यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। थोड़े प्रयासों में अधिक से अधिक लाभ आपको प्राप्त हो सकता है। बुधादित्य योग जहां आपके आत्मविश्वास में वृद्धि कर व्यवसाय में धन प्राप्ति के योग आपके लिये बनायेंगें वहीं 12वें भाव में शुक्र व मंगल की युति होने से नये संसाधनों पर भी आपक धन खर्च करने का विचार बना सकते हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News