A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा राशि परिवर्तन कर रहा है। वह धनु राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण इन दिनों में शुक्र उच्च राशि में रहेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। जानिए अपनी राशि के बारें में...

Image Source : ptiमिथुन राशि

मिथुन राशि
ह सप्ताह आपके लिए कुल मिलाकर लाभदायी दिखाई दे रहा है। शुरूआती समय में आपके आर्थिक, व्यवसायिक और आमदनी, उधार वसूली संबंधी काम होंगे।

आपको परिजनों विशेषकर बुजुर्गों का मार्गदर्शन से मदद और मार्गदर्शन मिलेगा। आपके सभी कार्य कम मेहनत से पूरे होंगे। सप्ताह के मध्य में आपकी अपेक्षा से अधिक खर्च होगा। हर कार्य में थोड़ा विलंब और संघर्ष रहेगा।

जीवन साथी के साथ मनदुख न हो, इसका विशेष ध्यान रखना जरूरी है। आपके बिजनेस में कोई भागीदार है तो उसके साथ मतभेद होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। इस समय आप अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति की तरफ आकर्षित होंगें और उसके साथ प्रणय संबंध होने की संभवना है।

विशेषकर अनैतिक संबंधों में सावधानी रखें अन्यथा आपके पारिवारिक और दाम्पत्य संबंधों में दरार आने की पूरी संभावना रहेगी। सप्ताह का अंतिम भाग हर तरह से शुभ है, लेकिन इस समय गुस्से पर नियंत्रण रखने के लिए गणेशजी विशेष रूप से सावधान कर रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News