A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

20 से 26 मार्च: इस सप्ताह चंद्र कर रहा है राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा राशि परिवर्तन कर रहा है। वह धनु राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण इन दिनों में शुक्र उच्च राशि में रहेगा। जो कि हर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा। जानिए अपनी राशि के बारें में...

Image Source : ptiकर्क

कर्क राशि
इस राशि को जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छे से बीतेगा। हर काम में सफलता प्राप्त होगी। जो काम रुके पड़े है वह आज से सुचारु रुप से शुरु हो जाएंगे। प्ताह की शुरूआत में कमोवेश वित्तीय लाभ मिलेगा और अचल या चल संपत्ति के कामकाज से पैसा कमाने का अवसर मिलेगा। आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए आय कर सकेंगे अथवा लोन और उधारवसूली जैसे कामकाज पूरे होने से हाथ में नगदी की मात्रा में वृद्धि होगी।

गणेशजी आपको इस समय आर्थिक भविष्य सुरक्षित करने के लिए निवेश पर बल देने की सलाह दे रहे हैं। आपको हर कामकाज में मित्रों का सहयोग अच्छी मात्रा में प्राप्त होगा। आपसे बड़ी उम्र के विपरीत लिंग के व्यक्ति के संपर्क में आएंगे और उसके साथ प्रेम संबंध में बंधने की संभावना है।

अविवाहित जातकों को भी विवाह या सगाई पक्की होने अथवा इस दिशा में सकारात्मक बातचीत आगे बढ़ने की संभावना दिखाई दे रही है। सप्ताह के अंत में आपको जमीन-मकान या वाहन की खरीद-बिक्री के कामकाज में सामान्य से अधिक प्रयास करने पड़ेंगे। प्रोपर्टी में निवेश के लिए अनुकूल समय है। सप्ताह का अंतिम दिन शुभ और कार्य में सफलतादायक रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News