A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह शनि का कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा प्रकोप

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह शनि का कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा प्रकोप

इस सप्ताह गजकेसरी और श्री वृद्धि नाम के 2 शुभ योग लग रहे है। जिसके कारण हर राशि के कही न कही से लाभ मिलेगा। इसके साथ ही इस सप्ताह शनि अपनी राशि परिवर्तित करके धनु राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण सभी राशियों की ग्रह दशा बदलेगी। जानिए...

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
तुला राशि में बृहस्पति के प्रभाव के कारण मिथुन राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। जिससे वित्तीय लाभ होगा और मान सम्मान बढेगा। अपने कुशल व्यक्तित्व से आप सबको प्रभावित करने में सफल रहेंगे। साथ ही बच्चों द्वारा कोई खुशखबरी मिल सकती है और धार्मिक कार्यों में भी आपकी रुचि बढने के आसार हैं। जिसके कारण परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला में बुद्ध के प्रभाव के कारण नीजि जिंदगी में परेशानियां बढ सकती हैं जिनके कारण मानसिक तनाव के साथ साथ आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। व्यापार में हानि होने की संभावनाएं है, जिसके कारण योजनाए विफल भी हो सकती हैं। तुला राशि में सूर्य के प्रभाव से खर्च बढ सकते हैं खासकर यात्रा संबन्धी खर्चो का ध्यान रखें।

किसी पुराने मित्र या संबन्धी से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और नीजि जीवन सामान्य रहेगा। प्रेममय जीवन ठीकठाक रहेगा आपसी गलतफहमियों से बचने की कोशिश करें। कन्या में शुक्र के प्रभाव से नौकरी में पदोन्नति और वेतन बढोतरी के योग हैं, आप नया घर भी खरीद सकते हैं।

कर्क राशि
इस राशि वालों को इस सप्ताह थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है, क्योंकि तुला राशि में बृहस्पति के प्रभाव से कुछ अपरिहार्य कारणों से आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग सकती है और व्यावसाय में अप्रत्याशित धन हानि के योग भी बन सकते हैं। साथ ही तुला में बुद्ध के प्रभाव से आपको पैतृक संपति से लाभ होने की संभावनाएं है। इसके बावजूद आपके अंदर उर्जा की कमी रहेगी और खर्च बढेंगे। इसके अलावा आपको अपना व्यावसाय बढाने की चिंता रहेगी।

वैसे व्यावसायिक दृष्टी से वक्त अच्छा रहेगा। छोटे भाई बहनों के संपर्क में रहेंगे, उनके भविष्य की चिंता करेंगे। मां की सेहत की चिंता सता सकती है। सेहत ठीक ठाक रहेगी। प्रेम संबन्धो पर ध्यान देने की आवश्कता पड़ेगी। नीजि जिंदगी अच्छी बीतेगी। छोटी मोटी यात्रा भी कि जा सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News