A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह शनि का कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा प्रकोप

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह शनि का कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा प्रकोप

इस सप्ताह गजकेसरी और श्री वृद्धि नाम के 2 शुभ योग लग रहे है। जिसके कारण हर राशि के कही न कही से लाभ मिलेगा। इसके साथ ही इस सप्ताह शनि अपनी राशि परिवर्तित करके धनु राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसके कारण सभी राशियों की ग्रह दशा बदलेगी। जानिए...

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि
इस राशि में शुक्र के प्रभाव के कारण तुला राशि के जातकों के खर्चों में बढोतरी हो सकती है। कर्जा भी लेना पड़ सकता है। स्वास्थ्य संबन्धी परेशानियां हो सकती है, इसलिए अपनी सेहत का ध्यान रखें। तुला राशि में सूर्य के प्रभाव के कारण आपके आत्मविश्वास और एकाग्रता में कमी रहेगी, हानि होने का भय सताएगा और वित्तीय लेनदेन में घाटा भी हो सकता है। इन सब के समाधान के लिए सूर्य की पूजा करें। बुजुर्गों और अनुभवी लोगों से सलाह लें। यात्रा करनी पड़ सकती है।

तुला राशि में बृहस्पति के प्रभाव से समय में सुधार आएगा और आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। डांस एवं एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए कमाई का समय है। व्यावसायिक हिस्सेदार लाभ कमा सकते हैं। सामाजिक कार्यो में हिस्सा ले सकते हैं, घर पर मेहमानों की आवभगत करने का अवसर भी मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बनेगी। हालांकि इस समय आपको अपने आक्रोशित स्वभाव पर थोड़ा नियंत्रण रखने व कार्यस्थल पर किसी से उलझने से बचने की आवश्यकता भी है।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह में खर्चे बढने के आसार हैं। इस दौरान आप कोई भी संचय नही कर पाएंगे मगर निवेश के बारे में सोच सकते हैं। जिंदगी में बाधाएं आएंगी इसलिए मन को शांत रखें। तुला राशि में सूर्य के प्रभाव से वित्तीय हानि के योग बन रहे हैं। साथ ही आपकी प्रतिष्ठा दावं पर लगेगी और सही फैसले लेने में परेशानियां आ सकती हैं।

अनुभवी लोगों से सलाह लें और विरोधियों से सावधान रहें। स्वास्थ्य संबधीं परेशानियां भी आ सकती हैं। नीजि जिंदगी में भी दिक्कतें आ सकती हैं। प्यार में धोखा मिल सकता है। तुला राशि में बृहस्पति के प्रभाव के कारण आपको अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। घर में खुशियां आएंगी और रोमांटिक माहौल बनेगा। आप अपने दुश्मनों पर विजय प्राप्त करने में सफल होंगे।

कन्या राशि में शुक्र के विस्थापन से शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है और साथ ही धन की प्राप्ति के भी योग हैं। विधार्थियों को पढाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News