A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह इन 9 राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह इन 9 राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

इस सप्ताह सूर्य का प्रभाव तुला राशि में रहने के साथ-साथ अंत में वृश्चिक राशि से विस्थापन होगा। इसके साथ ही इस सप्ताह 2 शुभ योग बन रहे है। जानइए कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका ये सप्ताह..

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह सूर्य का प्रभाव तुला राशि में रहने के साथ-साथ अंत में वृश्चिक राशि से विस्थापन होगा। इसके साथ ही इस सप्ताह 2 शुभ योग बन रहे है। सर्वार्थसिद्ध योग बुधवार के दिन बन रहा है। जो कि सुबह 06:18 से दोपहर 01:46 तक रहेगा। जिसके कारण इश दिन सभी राशियों को शुभ फल मिल सकता है। इसके साथ ही इस सप्ताह गजकेसरी और लक्ष्मी योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा। इस सप्ताह बिगड़े हुए काम बनेंगे। इसके साथ ही बिजनेस, नौकरी आदि में आपको पदोन्नति मिल सकती है।

इस सप्ताह कुछ लोगों के लिए बहुत ही भाग्यशाली होगा। किसी की किस्मत अचानक खुल सकती है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका लिए ये सप्ताह।

मेष राशि
सप्ताह के शुरुआती दिनों में, तुला राशि में सुर्य के प्रभाव से घरेलू कलह का सामना करना पड़ सकता है, जिसके कारण किसी मांगलिक कार्य में रुकावट आ सकती है। कैरियर में सुधार कें योग है। अविवाहितों के प्रेम सम्बंध मजबूत हो सकतें हैं। सेहत पर मिला जुला असर रहेगा। विधार्थियों के लिए ग्रह स्थिति सही रहेगी।

बुध के वृश्चिक राशि में विस्थापन के बाद आपको भाग्य का साथ मिलेगा और मान सम्मान बढेगा। इसके साथ साथ वित्तीय लाभ होने के योग भी बन रहें हैं। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगें। व्यावसायिक तौर पर उच्चाधिकारियों द्वारा आपके कार्यों और प्रयासों की सराहना की जा सकती है।

सुर्य के वृश्चिक में विस्थापन से सप्ताह के अंतिम दिनों में आपको सेहत संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग सकती है साथ ही आपके आत्मविश्वास में भी कमी आएगी। अपने कैरीयर पर ध्यान देने की आवश्यकता है। नीजि जीवन और प्रेम संबंधो में भी दिक्कतो का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि
वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह के शुरुआती दिनों में सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है, खासकर मधुमेह के रोगी अधिक ध्यान दें। साथ ही आपके विरोधियों की संख्या बढ सकती है। आजिविका के क्षेत्र में समय अच्छा नही है, इसमें आपको कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम संबन्धो में सुधार की जरुरत है, इसके लिए प्रयास कर सकते हैं।

तुला में शुक्र के प्रभाव से आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। मान सम्मान बढ सकता है, जिससे आपके तन और मन में सकारात्मक उर्जा का विकास रहेगा। नई नौकरी के अवसर मिलने के योग है।

सुर्य के वृश्चिक में विस्थापन के कारण शादीशुदा लोगो को आपसी मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, मगर साथ ही एक दूसरे के प्रति प्रेम भी विद्मान रहेगा। व्यावसायिक तौर पर आपके लिए ये समय ठीक रहेगा। अविवाहितों को अपने प्रेम संबन्ध मजबूत करने के लिए प्रयास करने पड़ेंगें। सेहत ठीक ठाक रहेगी।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News