A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह इन 9 राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह इन 9 राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

इस सप्ताह सूर्य का प्रभाव तुला राशि में रहने के साथ-साथ अंत में वृश्चिक राशि से विस्थापन होगा। इसके साथ ही इस सप्ताह 2 शुभ योग बन रहे है। जानइए कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका ये सप्ताह..

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में यात्रा खर्चों में बढोतरी के योग हैं। बच्चो की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। व्यावसायिक तौर पर समय ठीक रहेगा। प्रेम संबन्ध सामान्य रहेंगे, मतभेदो से बच कर रहें।

तुला राशि में शुक्र के प्रभाव से दूसरों के ध्यान को आकर्षत करने में सफल रहेंगें। विधार्थियों के पढाई पर ध्यान देने की आवश्यकता हैं। प्यार में किसी के प्रति आकर्षण बन सकता है। नीजि संबन्धो में निखार आ सकता है।

बुध के वृश्चिक राशि में विस्थापन से आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगें। नाम और शौहरत प्राप्त करेंगे। कलाकारों के लिए ये अच्छा वक्त है, साथ ही सेहत भी ठीक रहेगी। वृश्चिक राशि में सुर्य के विस्थापन के बाद आपको सेहत संबन्धी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कैरियर को सही दिशा मिल सकती है, साथ ही नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा और प्रेम संबन्धो में आनंद के पल व्यतीत करेगें। विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में तुला राशि में सुर्य के प्रभाव से व्यावसायिक जीवन में कुछ सुधार के योग हैं। आप अपने व्यावसाय को बढाने के बारे में सोच सकते हैं। सेहत ठीक ठाक रहेगी और नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा। प्रेम संबन्धो में ध्यान देने की आवश्यकता पड़ सकती है। मां की सेहत का ध्यान रखें।

बुध के वृश्चिक में विस्थापन से आपका मन विचलित रह सकता है और साथ ही बच्चों के प्रति चिंता बढ सकती है। व्यावसायिक तौर पर आपको असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए सोच समझ कर योजनांए बनायें। वित्तीय स्थिति अच्छी नही रहेगी।

सप्ताह के अंतिम दिनों में सुर्य के वृश्चिक में विस्थापन से आपके लिए नौकरी संबंधी बदलाव का अच्छा वक्त रहेगा, और नौकरी बदलना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा, सहभागी खुश रहेगा। प्रेम संबन्ध अच्छे रहेंगे और साथ ही आपकी सेहत भी ठीक रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News