A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Dream Interpretation: सपने में किसी लड़के को देखना क्या करता है इशारा?

Dream Interpretation: सपने में किसी लड़के को देखना क्या करता है इशारा?

हर सपने का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। कई सपने अपने पीछे सवाल छोड़ जाते हैं तो वहीं कुछ सपने कई सवालों के जवाब दे जाते हैं।

Dream Interpretation: सपने में किसी लड़के को देखना क्या करता है इशारा?- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Dream Interpretation: सपने में किसी लड़के को देखना क्या करता है इशारा?

हर सपने का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। कई सपने अपने पीछे सवाल छोड़ जाते हैं तो वहीं कुछ सपने कई सवालों के जवाब दे जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि सपने में किसी लड़के को देखने का क्या मतलब होता है। 

Dream Interpretation: सपने में खुद को ट्रैवल करते हुए देखने का क्या होता है मतलब? क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में किसी लड़के को देखना एक अच्छा संकेत माना जाता है। इस तरह का सपना ज्यादातर लड़कियों को आता है। इस तरह के सपने को देखने का मतलब है कि आपकी प्रेम संबंध की शुरुआत होने वाली है। 

सपने में लड़के को देखने का ये भी मतलब होता है कि आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से होने वाली है जो आपकी जिंदगी में अहम भूमिका निभाने वाला है। या फिर आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलने वाला है। 

सपने में छोटा लड़का (छोटा बच्चा) गोद में खेलते हुए देखना

इस तरह का सपना देखने का अर्थ है कि आपके धन और व्यापार में इजाफा होने वाला है। वहीं अगर आप सपने में अपने छोटे लड़के को खेलते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि धन और व्यापार बढ़ने वाला है। 

Dream Interpretation: सपने में खुद को रोते हुए देखना किस बात की ओर करता है इशारा?

सपने में दूसरे के लड़के (छोटे बच्चे को) को खेलते देखना
इस सपने का अर्थ है कि आपकी परेशानी बढ़ सकती है। यहां तक कि घर में क्लेश होने का भी इस तरह का सपना संकेत देता है। 

 

 

Latest Lifestyle News