A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते शादी के दिन हर लड़की के दिमाग में आती हैं ये बातें, जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी के दिन हर लड़की के दिमाग में आती हैं ये बातें, जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी हर लड़की का ख्याब होता है। जिसमें एक सपनों का राजकुमार होता है। लेकिन जब शादी और वह राजकुमार उसे लेने आता है, तो हर लड़की के दिमाग में ऐसी-ऐसी चीजें आती है। जिसे जानकर आप सोच में पड़ सकते है। जानिए क्या है वह...

Indian Bride Drink

शराब पीने का ख्याल
शादी के शोरगुल के बीच दुल्हन के मन में एक बार शराब पीने का ख्याल तो आता ही है। क्योंकि इतना लाउड म्यूजिक, नकली हंसी और नकली लोगों के बीच दिमाग में एक पल के लिए ये बात जरूर आती है कि एक 'एक पैग लगा लूं'। ताकि दिमाग शांत रहे और अंदर की परेशानी बाहर न आए। ये थोड़ा अजीब सा जरूर होता है कि आपकी शादी में वैसे लोग ज्यादा होते जिससे आप पहली बार मिल अपनी शादी में मिल रहे हैं और शायद ही शादी के बाद कभी मिलेंगे। आजकल के लड़के हो या लड़कियां शादी में इस टाइप के गेस्ट को आना पसंद नहीं करते।

India Girl on First Night

फर्स्ट नाइट
अगर शादी लव नहीं अरैंज मैरेज हो तो एक पल के लिए डर लगना लाजमी है क्योंकि लड़का-लड़की एक दूसरे को सही से जानते नहीं साथ ही काफी कम टाइम मिलता है एक दूसरे को जानने का क्योंकि शादी अरैंज है तो फैमिली का इंवॉलमेंट ज्यादा होता है। ऐसे में फर्स्ट नाइट को लेकर दुल्हा हो या दुल्हन दोनों एक्साइटेड भी होते हैं तो दूसरी तरफ डर भी लगता है कि पता नहीं पार्टनर सेक्स लाइफ को लेकर क्या सोचता है, उसे क्या पसंद है औप क्या पसंद नहीं है ऐसे में सबसे जरूरी चीज है कि आप उससे बात करें।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News