A
Hindi News मध्य-प्रदेश दारू पीने के लिए पति ने मांगे 100 रुपये, पत्नी ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग; हालत गंभीर

दारू पीने के लिए पति ने मांगे 100 रुपये, पत्नी ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग; हालत गंभीर

पत्नी के ऊपर कोई बात ना आए और वो किसी कानूनी दांव पेच में ना फंसे इसलिए पति अब अपनी पत्नी से इस घटना से बचाने की मांग भी कर रहा है।

liquor bottle- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शराब बोतल (प्रतिकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। यहां एक पति को अपनी पत्नी से 100 रुपये मांगना इतना नागवार गुजरा कि पत्नी ने तो पेट्रोल डालकर पति को आग ही लगा दी। पति को आग के हवाले करने के बाद वहीं पत्नी ने अपने झुलसे हुए पति को अस्पताल लेकर भी पहुंच गई। पति का उपचार अनूपपुर जिला चिकिसालय में चल रहा है। पत्नी के ऊपर कोई बात ना आए और वो किसी कानूनी दांव पेच में ना फंसे इसलिए पति अब अपनी पत्नी से इस घटना से बचाने की मांग भी कर रहा है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला अनूपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र का हैं।  32 वर्षीय अंगद प्रसाद चौधरी मनमारी का रहने वाला है। वह एसईसीएल कोल  माइंस खदान में मजदूरी करता  हैं। उसने जब अपनी पत्नी से 100 रुपये मांगे तो पत्नी ने सोचा कि उसका पति फिर शराब पीने के लिए ही पैसे की मांग कर रहा है। पति के पैसे मांगते ही पत्नी आग बबूला हो गई और पैसे देने की बजाय उसे ऐसी सजा दी कि पति मयखाने की जगह अस्पताल पहुंच गया। पत्नी ने उसे पेट्रोल डालकर जला दिया जिससे अंगद प्रसाद बुरी तरह से झुलस गया। उसका इलाज जिला अस्पताल अनूपपुर में चल रहा है।

'पति ने खुद पेट्रोल डालकर लगाई आग', पत्नी का आरोप
वहीं, पत्नी ने अंगद प्रसाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति पूरे टाइम नशे में रहता हैं। वह शराब पीने के लिए ही 100 रुपये की मांग कर रहा था। जब मैंने 100 रुपये नहीं दिए, तो खुद ने पेट्रोल डालकर अपने आप को आग लगा ली।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-