Friday, May 03, 2024
Advertisement

बल्लामार MLA ने अपने जन्मदिन पर लहराई तलवार, आकाश विजयवर्गीय का VIDEO हो रहा वायरल

आकाशीय विजयवर्गीय अपने जन्मदिन पर विधायक निधि से एक करोड़ से ज्यादा का फर्नीचर सरकारी स्कूलों को भेंट किया है। उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि उनके जन्मदिन के अवसर पर पिछले दो दिनों से उनके निवास पर आयोजन हो रहे हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Khushbu Rawal Updated on: September 12, 2023 18:02 IST
akash vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तलवार थामे आकाश विजयवर्गीय

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले इंदौर के विधानसभा क्रमांक 3 के विधायक और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेट आकाश विजयवर्गीय का आज जन्मदिन है। उनका जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर पहुंचे थे। इस दौरान सिख समाज ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के हाथ में तलवार थमाई। इसके बाद तलवार लहराते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कूलों को भेंट किया 1 करोड़ का फर्नीचर

बता दें कि विधायक आकाशीय विजयवर्गीय अपने जन्मदिन पर विधायक निधि से एक करोड़ से ज्यादा का फर्नीचर सरकारी स्कूलों को भेंट किया है। इससे स्कूल में पढ़ने आने वाले बच्चों को पढ़ाई में सहारा मिलेगा। उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि उनके जन्मदिन के अवसर पर पिछले दो दिनों से उनके निवास पर आयोजन हो रहे हैं।

बल्लामार विधायक ने पकड़ी तलवार
2019 में आकाश विजयवर्गीय बल्लामार विधायक के नाम से मशहूर हुए थे। गंजी कंपाउंड में जर्जर मकान गिराने पहुंचे नगर निगम के अफसर की विजयवर्गीय ने बल्ले से पिटाई की थी। अधिकारी ने इसकी शिकायत थाने में भी की थी, लेकिन बाद में अधिकारी ने अपना बयान बदल लिया था। अब तलवार लहराने को लेकर विजयवर्गीय फिर चर्चा में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement