A
Hindi News मध्य-प्रदेश उमरिया में बड़ा सड़क हादसा: पेड़ से टकराई कार, शहडोल खनिज निरीक्षक समेत 5 की मौत; बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे सभी

उमरिया में बड़ा सड़क हादसा: पेड़ से टकराई कार, शहडोल खनिज निरीक्षक समेत 5 की मौत; बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे सभी

इस कार में शहडोल जिले में पदस्थ खनिज विभाग के निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी और लोक सेवा प्रबंधन के अश्वनी दुबे के अलावा तीन अन्य लोग सवार थे, जो शहडोल से रीवा आए थे और एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

umaria car accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उमरिया में अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में नेशनल हाईवे के पास सोमवार तड़के एक अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें दो सरकारी अधिकारी थे। यह हादसा तड़के करीब तीन बजे घुनघुटी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 43 पर मझगवा गांव के पास हुआ।

सभी की उम्र 30-35 के बीच
सहायक उपनिरीक्षक शैलेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे और उमरिया से शहडोल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनका वाहन पेड़ से टकरा गया। हादसा इतना भयावह था कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। चतुर्वेदी ने बताया कि सभी की आयु 30 से 35 वर्ष के बीच थी और उनमें से अधिकतर सरकारी कर्मचारी थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच जारी है।

जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे सभी
इस कार में शहडोल जिले में पदस्थ खनिज विभाग के निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी और लोक सेवा प्रबंधन के अश्वनी दुबे के अलावा तीन अन्य लोग सवार थे, जो शहडोल से रीवा आए थे और एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। तभी उमरिया जिले के हाईवे पर यह हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है, तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ा। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

(रिपोर्ट- बृजेश श्रीवास्तव, विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-