A
Hindi News मध्य-प्रदेश विभत्स हालत में मिला अधेड़ महिला का शव, चेहरे से आंख, नाक, कान सब गायब; सिर के बाल भी वहीं पड़े मिले

विभत्स हालत में मिला अधेड़ महिला का शव, चेहरे से आंख, नाक, कान सब गायब; सिर के बाल भी वहीं पड़े मिले

बुजुर्ग महिला का शव शहडोल पुलिस के लिए मिस्ट्री बन गया है। महिला जिस स्थान पर सोती है उस खाट के नीचे ही उसका शव पड़ा मिला है। बिस्तर पर टॉर्च और अन्य कपड़े पड़े हैं। लाश के समीप ही कटी हुई घांस और लोटा भी पड़ा मिला है।

शहडोल जिला की इस घटना...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शहडोल जिला की इस घटना से पुलिस भी हैरान है

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक ऐसी अधेड़ महिला का शव मिला है जिसके आंख, कान, नाक सब गायब हैं। उसके सिर से बाल भी साफ हैं और शव के पास ही बिखरे पड़े हैं। सिर के अलावा महिला के शरीर के किसी भी दूसरे हिस्से पर चोट के कोई निशान नहीं है। इससे मामला काफी संदिग्ध लग रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला
घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के झींकबिजुरी चौकी अंतर्गत खमहरिया पंचायत के पटपरिहा टोला की है। यहां 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला जूनी बाई गोंड घर पर अकेली रहती थी। सोमवार को उसका एक दिन पुराना संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। महिला के गले के ऊपर का कोई हिस्सा नहीं बचा है। महिला के सिर पर बाल नहीं है, गले के ऊपर चमड़ी नहीं है। इतना ही नहीं महिला के आंख, कान, नाक और मुंह भी गायब हैं। जो बाल काटे हैं वह सिर के पास ही पड़े हैं। बुजुर्ग महिला का शव शहडोल पुलिस के लिए मिस्ट्री बन गया है।

Image Source : india tvघर में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव

महिला जिस स्थान पर सोती है उस खाट के नीचे ही उसका शव पड़ा मिला है। खाट में जो मच्छरदानी लगी है वह भी अस्त-व्यस्त है। बिस्तर पर टॉर्च और अन्य कपड़े पड़े हैं। लाश के समीप ही कटी हुई घांस और लोटा भी पड़ा मिला है।

मौत की वजह बनी मिस्ट्री
जैतपुर पुलिस ने जैसे ही घटना की जानकारी आला अफसरों को दी तो एसपी, एएसपी समेत अन्य अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। बुजुर्ग महिला की किसी ने हत्या की है या किसी जानवर ने हमला किया है यह पुलिस के लिए मिस्ट्री बन गई है। शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। महिला की किन परिस्थितियों में मौत हुई है।

(रिपोर्ट- विशाल  खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-