A
Hindi News महाराष्ट्र थप्पड़ मारा, बाल पकड़कर लड़की के पेट पर बरसाई लातें... हैवानियत करने वाले युवक ने खुद बनाया VIDEO

थप्पड़ मारा, बाल पकड़कर लड़की के पेट पर बरसाई लातें... हैवानियत करने वाले युवक ने खुद बनाया VIDEO

पता चला है कि प्रेम प्रसंग के कारण युवक ने लड़की को इतनी बेदर्दी से पीटा है और खुद ही मारपीट का वीडियो भी बनाया है। युवती को परेशान करने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक ने बेरहमी से...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवक ने बेरहमी से लड़की की पिटाई की

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक एक लड़की को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान लड़की युवक के सामने गिड़गिड़ा भी रही थी कि मुझे अकेला छोड़ दो लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। फिर भी वह लगातार उसे पीटता गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो संभाजी नगर के सिल्लोड तालुका के वसई बोदवड का है। पिटाई का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन स्थानीय जानकारी के मुताबिक पता चला है कि प्रेम प्रसंग के कारण यह पिटाई हुई है। लड़के ने खुद ही मारपीट का ये वीडियो बनाया है। युवती को परेशान करने वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि अप्रैल में भी संभाजीनगर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें बदमाशों ने कॉलेज की एक छात्रा को रास्ते में रोक लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। बदमाशों ने छात्रा से कहा था 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? बदमाशों ने छात्रा से गाली-गलौज और हाथापाई भी की थी।

किसी और लड़के के साथ घूमने की बात कह मारपीट की
यह घटना बेगमपुरा क्षेत्र के मकई गेट से टाउन हॉल रोड की थी। कॉलेज की एक लड़की दूसरी जाति के लड़के के साथ बीबी-का-मकबरा में घूम रही थी। इसके बाद कुछ युवकों ने  लड़की और लड़के को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ युवकों ने लड़की से पूछा, 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों चल रही हो? इसी बात को लेकर बदमाश लड़के उसे परेशान करने लगे। मकई गेट के पास यह सिलसिला कापी देर तक चलता रहा। सड़क पर देखने वालों की भीड़ लग गई, लेकिन लड़की की मदद के लिए कोई नहीं आया। इसी बीच कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

(रिपोर्ट- मोहम्मद सामी)

यह भी पढ़ें-