A
Hindi News महाराष्ट्र शरद-अजीत की बैठक पर आया नाना पटोले का रिएक्शन, बोले- ऐसा काम न करें जिससे...

शरद-अजीत की बैठक पर आया नाना पटोले का रिएक्शन, बोले- ऐसा काम न करें जिससे...

हाल ही में एनसीपी पार्टी के दोनों धड़े शरद पवार और अजीत पवार की सीक्रेट बैठक ने सभी का ध्यान खींचा था। अब इस बैठक पर शरद पवार की सहयोगी पार्टी कांग्रेस का भी रिएक्शन सामने आ गया है।

nana patole- India TV Hindi Image Source : PTI नाना पटोले।

शरद पवार और अजीत पवार के बीच हुई सीक्रेट बैठक ने महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। इस बैठक का असर अब शरद पवार के साथ चल रहे महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर भी पड़ने लगा है। अब महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने भी शरद-अजीत की बैठक पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

गठबंधन पर असर
कांग्रेस नेता नाना पटोले ने शरद-अजीत की बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे कि लोगों के मन में भ्रम पैदा हो। पटोले ने कहा कि इसका असर उनके महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर भी पड़ सकता है। उन्होंने उद्धव ठाकरे और राहुल गांधी को सीक्रेट बैठक की जानकारी दी है। राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे भी शरद पवार से बात करेंगे।

पीएम पद पर भी आया बयान
नाना पटोले ने विपक्षी पार्टियों के गंठबंधन की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार पर भी अपना विचार साझा किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को उनके पार्टी के लोग पीएम प्रोजेक्ट कर रहे हैं। वैसे ही कांग्रेस की भी इच्छा है राहुल गांधी पीएम बने। इसमे कोई गलत बात नहीं है पर इंडिया अलायंस में सब मिलकर फैसला करेंगे। राज ठाकरे को बीजेपी की ओर से ऑफर पर पटोले ने कहा कि उनकी पार्टी को क्या ऑफर मिल रहा है उससे कांग्रेस को कोई लेना देना नहीं।

सरकार पर हमला
पटोले ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर दो उपमुख्यमंत्रियों की नजर है। अस्पताल में लोगो की मौते हो रही हैं पर सरकार को कुछ पड़ा नहीं है। पटोले ने रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान को लेकर कहा कि उन्होंने बिल्कुल सही कहा है, मणिपुर में इतने अत्याचार हुए हैं। वहीं, राज ठाकरे की पार्टी द्वारा सीमा हैदर की फिल्म का विरोध करने के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इसमें कोई भी भूमिका नहीं है। 

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी को पीएम बनते देखना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- वो फायरब्रांड नेता

ये भी पढ़ें- यूपी की इस सीट से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी! रॉबर्ड वाड्रा ने दिया हिंट