A
Hindi News महाराष्ट्र 'साइरस मिस्त्री जैसा होगा हाल...', रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने कॉलर की पहचान की

'साइरस मिस्त्री जैसा होगा हाल...', रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने कॉलर की पहचान की

मशहूर उद्योगपति रतन टाटा को जिस कॉलर ने धमकी दी, वह पुणे का रहने वाला है और पिछले 5 दिन से लापता था। उसकी पत्नी ने उसके गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी।

ratan tata- India TV Hindi Image Source : PTI रतन टाटा

मुंबई: टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा को लेकर मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा कॉल आया जिसमें कॉलर ने दावा किया कि “रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दो नहीं तो उनका हाल भी साइरस मिस्त्री जैसा हो जाएगा।” इस कॉल के आने के बाद मुंबई पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मॉड में है। पुलिस ने अपनी एक टीम को उनकी सुरक्षा देखने के निर्देश दिए। वहीं, दूसरी टीम को कॉलर की जानकारी लेने को कहा गया।

5 दिन से घर से लापता था कॉलर

सूत्रों ने बताया कि जब कॉलर से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका फोन बंद था जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी सहायता से और टेलीकॉम कंपनी को मदद से कॉलर का पता लगाया। कॉलर की लोकेशन कर्नाटक में पता चली और जब उसका एड्रेस निकाला गया तो पता चला कि कॉलर पुणे का रहने वाला है। सूत्रों ने आगे दावा किया कि जिस कॉलर ने कॉल किया वो पिछले 5 दिन से लापता था और उसकी पत्नी ने उसके गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी।

सिज़ोफ्रेनिया से है पीड़ित

पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि कॉलर को सिज़ोफ्रेनिया है और वो बिना बताये किसी को घर से फोन लेकर चला गया। उसी फोन से उसने मुंबई पुलिस के कंट्रोल नंबर पर कॉल कर रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। एक अधिकारी ने बताया कि कॉलर मानसिक रूप से बीमार है, इसी वजह से उसके खिलाफ लीगल एक्शन नहीं लिया गया। उसने फाइनेंस में MBA किया है साथ ही इंजीनियरिंग की भी पढ़ाई की है। कॉलर ने यह कॉल दो दिन पहले किया था।

यह भी पढ़ें-