A
Hindi News महाराष्ट्र पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी लड़की, 4 बेटियों के पिता ने घूरा तो चाकू से गोद डाला

पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी लड़की, 4 बेटियों के पिता ने घूरा तो चाकू से गोद डाला

नागपुर में एक पान की दुकान पर स्मोकिंग कर रही युवती को रंजीत राठौड़ घूर रहा था जो कि उसे पसंद नहीं आया। ये बात रंजीत के लिए जानलेवा बन गई। इस खौफनाक घटना से शहर में हर कोई सन्न है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र में नागपुर शहर के एक बाजार में दो युवतियों से छेड़छाड़ करने और उन पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि युवती ने 28 साल के रंजीत राठौड़ को इसलिए मार डाला क्योंकि वह जब पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी, तब वह उसे घूर रहा था।

जानिए क्या है पूरा मामला

घटना शनिवार रात की है जब रंजित राठौड़ पान की दुकान पर गया था। इसी दौरान वहां सिगरेट पीने के लिए जयश्री पानझाडे पहुंची और सिगरेट लेकर पीने लगी। यहां पर रंजीत राठौड़ भी सिगरेट पीने लगा था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात को हुडकेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में हुए हमले में शामिल दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि रंजीत राठौड़ नामक व्यक्ति ने आरोपी जयश्री पानझाडे और सविता सायरे पर अभद्र टिप्पणी की जो कपड़े खरीदने के लिए आई थीं और इसके बाद उनके बीच तीखी नोंकझोक हुई।

सिगरेट पी रही युवती का बनाने लगा वीडियो

पुलिस के मुताबिक रंजित जब जयश्री को घूर रहा था तो उसने आपत्ति जताई। इसके बाद युवक ने अपना मोबाइल फोन निकाला और जयश्री का वीडियो बनाने लगा जिसमें वह सिगरेट पीते हुए उसे गाली दे रही थी। अधिकारी ने बताया कि बहस के बीच ही जयश्री ने अपने दोस्त आकाश दिनेश राउत को फोन किया, जो घटनास्थल पर पहुंचा और उसका राठौड़ से झगड़ा हुआ। उसने राठौड़ पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस राठौड़ को अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें-

NEET की छात्रा से रेप के आरोप में CMO गिरफ्तार, क्रिकेट ग्राउंड से उठा ले गई पुलिस; पढ़ाई के दौरान बनाए थे रिलेशन

नोएडा के GIP मॉल में बड़ा हादसा, वॉटर पार्क में दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत; पैर और कमर पर चोट के निशान