Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

NEET की छात्रा से रेप के आरोप में CMO गिरफ्तार, क्रिकेट ग्राउंड से उठा ले गई पुलिस; पढ़ाई के दौरान बनाए थे रिलेशन

पुलिस जब आरोपी CMO को गिरफ्तार करने पहुंची, उस वक्त वे धनपुरी के एक ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे थे। पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया और फिर इंदौर लेकर पहुंची।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 08, 2024 9:56 IST
cmo prabhat barkade- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी CMO प्रभात बरकड़े

इंदौर एमआईजी थाना पुलिस ने शहडोल की धनपुरी नगर पालिका के CMO प्रभात बरकड़े को गिरफ्तार किया है। सीएमओ पर नीट की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का आरोप है। पीड़िता ने 23 मार्च को इंदौर के एमआईजी थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि निगम अधिकारी साल 2021 में इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। इसी दौरान कॉलेज में नीट तैयारी कर ही छात्रा से उनकी मुलाकात हुई थी और दोनों का लव अफेयर शुरू हो गया था। निगम अधिकारी ने छात्रा को शादी का झांसा दिया था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उन्होंने सरकारी नौकरी लगने के बाद छात्रा से शादी करने से इनकार कर दिया।

क्रिकेट खेलते गिरफ्तार हुए CMO

खास बात यह है कि पुलिस जब आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार करने पहुंची, उस वक्त वे धनपुरी के एक ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे थे। पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया और फिर इंदौर लेकर पहुंची। आरोपी अधिकारी प्रभात वरकड़े बालाघाट के बैहर के रहने वाला है। पीड़ित छात्रा भी वहीं की रहने वाली है। प्रभात बरकड़े पिछले दो साल से धनपुरी नगर पालिका में मुख्य नगर पालिका अधिकारी के रूप में पदस्थ है। इससे पहले शहडोल जिले की बकहो नगर परिषद में सीएमओ रह चुके हैं। पीड़ित की शिकायत पर इंदौर के एमआईजी थाना पुलिस ने आरोपी अफसर के खिलाफ केस दर्ज किया था।

शादी का झांसा देकर किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी तभी उसकी प्रभात बरकड़े से कई बार मुलाकात हुई। उसने आरोप लगाया कि प्रभात उसे इंदौर और जबलपुर समेत कई जगहों पर ले गया व शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया। जब वह प्रभात पर शादी करने के लिए कहने लगी तो वह मुकर गया और छात्र को डराने धमकाने लगा।

(रिपोर्ट- भारत पाटिल)

यह भी पढ़ें-

'पत्नी कांग्रेस विधायक है', बसपा प्रत्याशी पति ने घर छोड़कर बनाई झोपड़ी; बोले- एक छत के नीचे नहीं रह सकते

ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में अपराधी बना शख्स, कर्ज चुकाने के लिए हत्या और लूट पर उतरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement