A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर में दिल दहलाने वाली घटना: पूर्व प्रेस फोटोग्राफर को घर में घुसकर गोली से उड़ाया, आरोपी CCTV में कैद

नागपुर में दिल दहलाने वाली घटना: पूर्व प्रेस फोटोग्राफर को घर में घुसकर गोली से उड़ाया, आरोपी CCTV में कैद

नागपुर के राजनगर इलाके में विनय उर्फ बबलू पुणेकर रहते थे। वह शहर के बड़े अखबार में कई सालों तक बतौर फोटोग्राफर काम कर चुके हैं। दिनदहाड़े हुई उनकी हत्या की घटना के बाद इलाके के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए।

मृतक की फाइल फोटो,...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक की फाइल फोटो, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी (ब्लैक शर्ट में)

नागपुर में एक पूर्व प्रेस फोटोग्राफर की घर में घुसकर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश और हत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है।

बड़े अखबार में कई सालों तक काम कर चुके हैं विनय

नागपुर के राजनगर इलाके में विनय उर्फ बबलू पुणेकर रहते थे। वह शहर के बड़े अखबार में कई सालों तक बतौर फोटोग्राफर काम कर चुके हैं। शनिवार की दोपहर करीब डेढ बजे एक शख्स उनके घर में घुसा और उसने बंदूक से गोली मारकर विनय की हत्या कर दी। घटना के समय विनय घर पर अकेले मौजूद थे। गोली मारकर हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी सीसीटीवी में कैद हुआ है।

आरोपी की खोजबीन जारी

दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना के बाद इलाके के लोग घटनास्थल पर जमा हुए। पुलिस को जानकारी देने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है। शहर के डीसीपी राहुल मदने ने बताया कि जल्द ही सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे की वजह भी पुलिस तलाश रही है। बता दें कि नागपुर की कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। शहर मे बीते 3 हफ्ते में 18 लोगों की हत्याएं हुई है।

यह भी पढ़ें-