A
Hindi News पैसा ऑटो Hero मोटरसाइकिल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

Hero मोटरसाइकिल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

आप कम पैसे में इस समय Hero की मोटरसाइकिल खरीदकर ऑफर का लाभ उठा सकते है। कंपनी ने Hero HF Deluxe, Hero Passion Pro, Hero Glamour, Hero Destini, Hero XTReme आदि मॉडल पर यह ऑफर पेश किया है।

Hero मोटरसाइकल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर- India TV Paisa Image Source : HEROMOTOCORP Hero मोटरसाइकल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

नई दिल्ली: Hero कंपनी ने अपनी कई मोटरसाइकिल पर बड़े ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी अपने 10 करोड़ टू व्हिलर का जश्न मना रही है जिसके तहत कंपनी ने मोटरसाइकिल पर बड़े ऑफर्स का ऐलान किया है। आप कम पैसे में इस समय Hero की मोटरसाइकिल खरीदकर ऑफर का लाभ उठा सकते है। कंपनी ने Hero HF Deluxe, Hero Passion Pro, Hero Glamour, Hero Destini, Hero XTReme आदि मॉडल पर यह ऑफर पेश किया है। 

कंपनी Hero HF Deluxe पर 3000 रुपए का कैश बोनस और 4000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस दे रही है। कंपनी ने Super Splendor, Glamour, Passion Pro पर 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस, Hero Xtreme 160R, Hero Xtreme 200s पर 4000 रुपए और अपनी सभी स्कूटर पर 3000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस देने का ऐलान किया है। वहीं आपको EMI और क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 12000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है। आप अपने पास के किसी भी Hero डीलर के पास जाकर मोटरसाइकल और स्कूटर खरीद सकते है। 

Honda Activa सस्ते में खरीदें

Honda Activa पर भी कंपनी ने बड़े ऑफर की घोषणा की है। Honda Activa 6G की खरीद पर कंपनी 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर दे रही है। इसके साथ ही 5000 रुपए के कैशबैक भी Activa 6G की खरीद पर दिया जा रहा है। कैशबैक का यह ऑफर उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो डेबिट या क्रेडिट कार्ड ईएमआई के जरिए पेमेंट करेंगे।

Honda Activa 6G के STD वेरिएंट की कीमत 66,799 रुपए और DLX में वेरिएंट की कीमत 68,544 रुपए है। कंपनी ने Activa 6G को 2,499 की EMI पर खरीदने का ऑफर भी दे रही है। ऐसे में यह आपके लिए अच्छी डील साबित हो सकती है। Honda Activa 6G को अगर आप खरीदना चाहते है तो आप अपने नियरेस्ट Honda टू व्हीलर शोरुम में विजिट कर सकते है। 

पढ़ें- Maruti ने कई CNG कारों पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की, सस्ते में गाड़ी लेने का मौका

पढ़ें- Maruti Swift, Vitara Brezza, Swift Dzire सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

पढ़ें- अगर आपका भी कटा है चालान तो आपके लिए आई खुशखबरी!

पढ़ें- पाकिस्तान में Gold के रेट, भारत के मुकाबले जानें पाकिस्तान में कितनी कीमत

Latest Business News