A
Hindi News पैसा ऑटो Volkswagen ने पेश किया पोलो का ऑटोमैटिक मॉडल, भारत में कीमत है 8.51 लाख रुपये

Volkswagen ने पेश किया पोलो का ऑटोमैटिक मॉडल, भारत में कीमत है 8.51 लाख रुपये

कंपनी ने कहा कि ग्राहक उसकी वेबसाइट के जरिए पोलो की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं और अपने नजदीकी डीलरशिप पर भी जा सकते हैं।

Volkswagen drives in new automatic trim of Polo tagged at Rs 8.51 lakh- India TV Paisa Image Source : VOLKSWAGEN Volkswagen drives in new automatic trim of Polo tagged at Rs 8.51 lakh

नई दिल्‍ली। फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने गुरुवार को अपनी प्रीमियम गाड़ी पोलो का एक नया स्वचालित संस्करण पेश किया, जिसकी शोरूम कीमत 8.51 लाख रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि पोलो कम्फर्टलाइन 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ एक लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन के साथ आता है और इसमें 17.7 सेमी ब्लॉपंक्ट म्यूजिक सिस्टम के साथ ऑटोमैटिक एयर-कंडीशनिंग की सुविधा है।

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा कि पोलो इस खंड में एक मजबूत दावेदार बना हुआ है, और इस घोषणा के माध्यम से हमारी कोशिश ग्राहकों के साथ लगातार जुड़ाव बनाए रखने की है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक उसकी वेबसाइट के जरिए पोलो की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं और अपने नजदीकी डीलरशिप पर भी जा सकते हैं।

किया ने ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प दिया

ऑटो कंपनी किया इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने कोरोना वायरस महामारी के बीच ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प देने के लिए एक डिजिटल टूल पेश किया है। किया इंडिया ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ‘किया डिजी-कनेक्ट’ नाम से एक एकीकृत समाधान ऐप पेश किया है, जो उद्योग में पहला वीडियो आधारित लाइव बिक्री परामर्श समाधान है।

कंपनी ने बताया कि इसे वेबसाइट शेड्यूलिंग और ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) प्रणाली के एकीकरण के माध्यम से पेश किया गया है। किया इंडिया ने कहा कि यह ऐप ग्राहकों को अपने निकटतम डीलरशिप से जुड़ने और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूरी जानकारी लेने में सक्षम करेगा, जिससे उन्हें शोरूम जैसा अनुभव मिलेगा। किया देश में सेल्टोस, सॉनेट और कार्निवल जैसे मॉडल बेचती है।

 

 

 

Latest Business News