A
Hindi News पैसा बिज़नेस इनकम टैक्स विभाग ने फिर नहीं बढ़ाई रिटर्न फाइल करने की तिथि, इस वायरल फर्जी दस्तावेज से रहें सावधान

इनकम टैक्स विभाग ने फिर नहीं बढ़ाई रिटर्न फाइल करने की तिथि, इस वायरल फर्जी दस्तावेज से रहें सावधान

टैक्सपेयर्स ध्यान दें! इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है लेकिन सोशल मीडिया पर रिटर्न दाखिल करने की तिथि को बढ़ाने को लेकर एक फर्जी प्रपत्र वायरल हो रहा है।

Income tax return filing deadline not extended again, clarifies tax department- India TV Paisa Income tax return filing deadline not extended again, clarifies tax department

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वित्त मंत्रालय और राजस्व विभाग से जुड़ा एक फर्जी दस्तावेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टैक्सपेयर्स ध्यान दें! दरअसल, इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है लेकिन सोशल मीडिया पर रिटर्न दाखिल करने की तिथि को बढ़ाने को लेकर एक फर्जी प्रपत्र वायरल हो रहा है। 

इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स पेयर्स को इस फर्जी वायरल दस्तावेज से सचेत रहने के लिए कहा है। इनकम टैक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (@IncomeTaxIndia) से ट्विट कर कहा है कि सीबीडीटी के संज्ञान में आया है कि आईटी रिटर्न दाखिल करने की समयावधि के विस्तार से संबंधित एक आदेश सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है। यह स्पष्ट रूप से कहा गया है कि उक्त आदेश वास्तविक नहीं है। सभी टैक्स पेयर्स 31 अगस्त 2019 की विस्तारित देय तिथि के अंदर रिटर्न दाखिल करने की सलाह दी जाती है।

Latest Business News