A
Hindi News पैसा बिज़नेस जियो ने लॉन्‍च किया क्रिकेट सीजन पैक, 251 रुपए में मिलेगा 51 दिन के लिए 201 जीबी डाटा

जियो ने लॉन्‍च किया क्रिकेट सीजन पैक, 251 रुपए में मिलेगा 51 दिन के लिए 201 जीबी डाटा

भारत में 6 अप्रैल से आईपीएल सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में जियो ने अपना एक नया प्‍लान जियो क्रिकेट सीजन पैक लॉन्‍च करने की घोषणाा की है।

jio- India TV Paisa jio  

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अब एक ऐसी कंपनी बन चुकी है जो किसी भी मौके को अपने नए प्‍लान लॉन्‍च करने के लिए हाथ से नहीं जाने देती है। भारत में 6 अप्रैल से आईपीएल सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में जियो ने अपना एक नया प्‍लान जियो क्रिकेट सीजन पैक लॉन्‍च करने की घोषणाा की है। इस पैक में यूजर्स को 102 जीबी डाटा मिलेगा, जिसकी वैलेडिटी 51 दिन होगी और इस पैक की कीमत है केवल 251 रुपए।

जियो ने बताया कि यह नया प्‍लान उसके यूजर्स को जियो कनेक्‍शन पर क्रिकेट मैच देखने की भी सुविधा देगा। कंपनी ने कहा है कि किसी नेटवर्क द्वारा लॉन्‍च किया गया यह अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है, जिसे वीडियो के लिए बनाया गया है। यह करोड़ों लोगों को जहां चाहे वहां अपने पसंदीदा खेल को देखने की आजादी देता है।

नए प्‍लान के अलावा, जियो ने जियो धन धना धन लाइव कॉमेडी शो और जियो क्रिकेट प्‍ले एलॉन्‍ग गेम की भी घोषणा की है। जियो एप में धन धना धन लाइव एक नया फीचर है जो जियो सब्‍सक्राइर्ब्‍स के साथ ही साथ गैर-जियो यूजर्स को इस एप के जरिये क्रिकेट मैच देखने की अनुमति देता है। कंपनी का क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ मायजियो एप पर ही दिखाया जाएगा। । इसकी शुरुआत सात अप्रैल को होगी। इस शो की मेजबानी सुनील ग्रोवर और समीर कोचर करेंगे। इसमें कई जानी मानी ​हस्तियां भाग लेंगी। 

क्रिकेट प्‍ले एलॉन्‍ग एक नया क्रिकेट गेम है, जो कि गूगल प्‍ले स्‍टोर के जरिये उपलब्‍ध होगा। अभी इसके बारे में कंपनी ने ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है।  कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा है कि उसके लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले एलॉन्‍ग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकेगा। इसके तहत 11 भाषाओं में सात हफ्ते में 60 मैच होंगे। कंपनी का कहना है कि इस गेम में विजेता को मुंबई में मकान, 25 कारें व करोड़ों रुपए के कैश प्राइज शामिल हैं।

Latest Business News