A
Hindi News पैसा बिज़नेस मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द करें ऑफर सीमित समय के लिये

मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द करें ऑफर सीमित समय के लिये

कुछ चुनिंदा मॉडल पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। ये ऑफर सिर्फ 30 जून तक लागू होंगे।

<p>मारुति की इन...- India TV Paisa Image Source : PTI मारुति की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट  

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर के धीमे पड़ने के संकेतों के साथ ऑटो सेक्टर भी तेज रिकवरी की कोशिशों में जुट गया है। कंपनियां ग्राहकों को वापस खींचने के लिए कई तरह की छूट ऑफर कर रहीं हैं, जिससे सेल्स की गति को बढाया जा सके। मारुति सुजकी ने भी कारों पर बड़े ऑफऱ का ऐलान किया है।  इसके कुछ चुनिंदा मॉडल पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। ये ऑफर सिर्फ 30 जून तक लागू होंगे।

क्या है ऑल्टो पर ऑफर
मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती और लोकप्रिय कार ऑल्टो पर करीब 40 हजार रुपये तक की कुल छूट ऑफऱ की जा रही है। इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं ऑल्टो के CNG वेरिएंट पर भी 15,000 रुपये का निश्चित कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

क्या है सिलेरिओ पर ऑफर
सिलेरियो मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। मारुति ने अपनी इस कार पर ग्राहकों को 15,000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया है। सेलेरिओ का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल कंपनी इस साल अगस्त में लॉन्च कर सकती है।

क्या है डिजायर पर ऑफऱ
इस कार के शुरुआती वेरिएंट पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमे LXi और VXi मॉडल शामिल हैं। वहीं इसके हाई-एंड वेरिएंट में 8,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमे ZXi, ZXi+ मॉडल्स शामिल हैं. इसके साथ ही इसमें 20,000 का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपए तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: घटेगा आपके हाथ में आने वाला वेतन, जल्द लागू होने जा रहे हैं सरकार के नये नियम

 

Latest Business News