A
Hindi News पैसा बिज़नेस विदेशी संपत्ति मामला: प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश नहीं हुए रॉबर्ट वाड्रा

विदेशी संपत्ति मामला: प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश नहीं हुए रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा विदेश में संपत्ति संबंधी धन शोधन मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। 

Robert Vadra did not to appear In front of Enforcement Directorate IN overseas assets case- India TV Paisa Robert Vadra did not to appear In front of Enforcement Directorate IN overseas assets case

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा विदेश में संपत्ति संबंधी धन शोधन मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा गुरुवार को सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने किए जाने के बाद वाड्रा को एजेंसी के अधिकारियों के सामने अपराह्न दो बजे पेश होना था, लेकिन उन्होंने खुद जाने के बजाय अपनी जगह अपने वकीलों को भेज दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को उनसे गुजरात में पेट्रोलियम सौदों में उनकी कंपनी को मिली राशि के बारे में पूछताछ की गई थी। एजेंसी ने कहा था कि धन का इस्तेमाल लंदन में संपत्तियां खरीदने के लिए किया गया था। अधिकारी ने यह भी कहा कि एजेंसी को कुछ और सुराग मिले हैं। यह मामला 19 लाख पाउंड की विदेशी संपत्ति के स्वामित्व और कर से बचने के लिए स्थापित अघोषित इकाइयों से जुड़ा है।

Latest Business News