A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi के Redmi स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका

Xiaomi के Redmi स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका

अगर आप अपने पुराने फोन से बोर हो गए हैं और कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी सबसे शानदार मौका लेकर आई है।

<p>Xiaomi के Redmi स्मार्टफोन...- India TV Paisa Image Source : XIAOMI Xiaomi के Redmi स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका

अगर आप अपने पुराने फोन से बोर हो गए हैं और कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी सबसे शानदार मौका लेकर आई है। शाओमी अपनी रेडमी 9 सीरीज के स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। कंपनी का यह डिस्काउंट ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर मिल रहा है। इसके साथ ही एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर स्पेशल कैशबैक भी मिल रहा है। बता दें कि ​फ्लिपकार्ट पर यह बिग सेविंग डेज सेल 5 से 9 अगस्त के बीच चलेगी। 

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

​शाओमी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शाओमी की लोकप्रिय 9 सीरीज के तहत रेडमी 9 पावर, रेडमी 9आई, रेडमी नोट 9 और रेडमी 9 प्राइम पर डिस्काउंट मिल रहा है। सबसे पहले रेडमी 9 पावर की बात करें तो यह फोन 13999 में मिलता है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर द मास्टर आफ परफोरमेंस आन सेल के दौरान यह फोन 10999 रुपये में मिल रहा है। 

इसके बाद बात करते हैं रेडमी 9 सीरीज के एक और मशहूर फोन रेडमी 9 आई की। इस सेल में रेडमी का यह फोन 8499 रुपये में मिल रहा है। जबकि इस फोन की वास्तविक कीमत 9999 रुपये है। इसके अलावा रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन भी इस सेल में सस्ता मिल रहा है। रेडमी नोट 9 की वास्तविक 14999 रुपये है, जबकि इस सेल में यह स्मार्टफोन 11999 रुपये की खास कीमत पर मिल रहा है। 

इस सेल में शामिल आखिरी स्मार्टफोन है रेडमी 9 प्राइम। रेडमी का यह मशहूर फोन रेडमी सेल के दौरान सिर्फ 9999 रुपये में मिल रहा है। जबकि इस फोन की वास्तविक कीमत 11999 रुपये है। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

उठा सकते हैं कैशबैक का फायदा

इस फोन पर कंपनी के डिस्काउंट के साथ ही आप बैंक से मिलने वाले डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। यदि आप एक्सिस बैंक आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ मिल सकता है। 

Latest Business News