A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold5 में बाहर की तरफ होगी 6 इंच से बड़ी स्क्रीन

सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold5 में बाहर की तरफ होगी 6 इंच से बड़ी स्क्रीन

पिछले महीने यह खबर आई थी कि कंपनी अपने अपकमिंग 'गैलेक्सी जेड फोल्ड 5' स्मार्टफोन के लिए चाइनीज फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी। नए हिंज के साथ Samsung Galaxy Z Fold5 को 2,00,000 बार फोल्ड किया जा सकेगा।

Samsung, Samsung Upcoming Smartphones, Samsung foldable phone, Galaxy Z Fold 5 , Samsung Galaxy Z - India TV Paisa Image Source : फाइल फोटो Samsung Galaxy Z Fold5 में यूजर्स को 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

सैन फ्रांसिस्को: स्मार्टफोन मार्केट में इस समय टेक कंपनियों के बीच इस समय फोल्डेबल और फ्लिप फोन बनाने की होड़ मची हुई है। इस बीच सैमसंग की तरफ से आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold5 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सैमसंग यूजर्स को गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में बाहर की तरफ 6.2 इंच की बड़ी स्क्रीन देने वाला है। 9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, यह जानकारी टिपस्टर आइस यूनिवर्स से मिली है। 

टिपस्टर ने दावा किया कि जेड फोल्ड 5 में कैमरा मॉड्यूल होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि तकनीकी दिग्गज के इस साल के अंत में एक नए फ्लिप डिवाइस और गैलेक्सी वॉच के साथ जेड फोल्ड 5 को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। 

108 मेगापिक्सल का हो सकता है कैमरा

इससे पहले, Samsung Galaxy Z Fold5 को लेकर जो लीक्स सामने आई थी उसमें कहा गया था कि आने वाले फोल्ड5 में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जिसमें इन-बिल्ट स्टाइलस पेन का ल्साट भी मौजूद रहेगा। जेड फोल्ड 5 में ड्रॉपलेट स्टाइल हिंज की भी सुविधा होगी जो इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा। 

2 लाख बार फोल्ड कर सकते हैं 

इस बीच, पिछले महीने यह खबर आई थी कि कंपनी अपने अपकमिंग 'गैलेक्सी जेड फोल्ड 5' स्मार्टफोन के लिए चाइनीज फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी। नए हिंज के साथ Samsung Galaxy Z Fold5 को 2,00,000 बार फोल्ड किया जा सकेगा। सैमसंग Galaxy Z Fold 5 के डिजाइन पर भी काम कर रही है और यह स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 4 की तुलना में पतला होगा। 

यह भी पढ़ें- रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक अकाउंट को करते हैं फॉलो, 85 लाख फॉलोअर्स के बीच जानें कौन है वह लकी चार्म!

यह भी पढ़ें- अब लोगों को रास नहीं आते सस्ते फोन्स, पिछले साल इन 10 स्मार्टफोन्स को सबसे ज्यादा खरीदा गया

Latest Business News