Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक अकाउंट को करते हैं फॉलो, 85 लाख फॉलोअर्स के बीच जानें कौन है वह लकी चार्म!

रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक अकाउंट को करते हैं फॉलो, 85 लाख फॉलोअर्स के बीच जानें कौन है वह लकी चार्म!

रतन टाटा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी यूज करते हैं लेकिन, वे इस पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं। रतन टाटा को लोग कितना प्यार करते हैं उसका अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में उनके 85 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 12, 2023 15:06 IST
Tech news, Instagram, Ratan tata, ratan tata instagram, instagram news, ratan tata instagram, tat tr- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रतन टाटा के चाहने वालों की संख्या लाखो में है।

Ratan Tata Instagram Follow Back News: शायद ही कोई ऐसा हो जो उद्योगपति रतन टाटा को नहीं जानता हो। हर क्षेत्र को लोग रटन टाटा से वाकिफ हैं। रटन टाटा की कमाई अरबो में है लेकिन उनकी सहजता, सरलता का हर कोई कायल है। रतन टाटा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी यूज करते हैं लेकिन, वे इस पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं। रतन टाटा को लोग कितना प्यार करते हैं उसका अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में उनके 85 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

आज हम आपको रतन टाटा और उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ी एक हैरान करने वाली बात बताने जा रहे हैं। रतन टाटा को इंस्टाग्राम पर तो लाखों लोग फॉलो करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद रतन टाटा किसे फॉलो करते हैं। वे सिर्फ और सिर्फ एक अकाउंट को फॉलो करते हैं। आइए आपको बताते हैं इस इंस्टा अकाउंट के बारे में 

बता दें कि रतन टाटा जिस इंस्टा अकाउंट को फॉलो करते हैं वह किसी व्यक्ति का पर्सनल अकाउंट नहीं है। रतन टाटा सिर्फ टाटा ट्रस्ट इंस्टा अकाउंट को फॉलो करते हैं। टाटा ट्रस्ट की स्थापना 1919 में हुई थी। रतन टाटा फिलहाल टाटा ग्रुप की सभी जिम्मेदारियों से हट चुके हैं लेकिन वे टाटा ट्रस्ट के कामकाज को अभी भी देखते हैं और उससे जुड़े हुए हैं। रतन टाटा टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन भी हैं। 

आपको बता दें कि टाटा ट्रस्ट एजूकेशन, न्यूट्रिशन, हेल्थ, पर्यावरण जैसे कई क्षेत्रों में काम करता है। रतन टाटा इस ट्रस्ट के अलावा भी कई ट्रस्ट चलाते हैं। इन सभी ट्रस्ट का सिर्फ एक ही मकसद है कि समाज में बदलाव लाकर उसे और बेहतर बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें- अब लोगों को रास नहीं आते सस्ते फोन्स, पिछले साल इन 10 स्मार्टफोन्स को सबसे ज्यादा खरीदा गया

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement