A
Hindi News पैसा बाजार Stock Market Live: कमजोरी के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स 36200 के नीचे आया

Stock Market Live: कमजोरी के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स 36200 के नीचे आया

Stock Market Live: आज इंडियन ऑयल, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, रिलांयस पॉवर और एसबीआई लाइफ के नतीजे जारी होंगे। इन कंपनियों के नतीजे बाजार को नई दिशा दे सकते हैं

Sensex- India TV Paisa Sensex opens in negative zone

नई दिल्ली। भारतीय शेयर बाजार में रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग पर आज कुछ ब्रेक लगी है और सेंसेक्स के साथ निफ्टी ने हल्की नरमी के साथ शुरुआत की है। सेंसेक्स ने शुरुआती कारोबार में 36159 का निचला स्तर छुआ है और फिलहाल 82.65 प्वाइंट की नरमी के साथ 36200.60 पर कारोबार कर रहा है। निफ्टी ने 11,081 का निचला स्तर छुआ है और फिलहाल 38.55 प्वाइंट की कमजोरी के साथ 11091.85 पर कारोबार कर रहा है।

शेयरों की बात करें तो निफ्टी की 50 कंपनियों में से 32 कंपनियों के शेयर कमजोरी के साथ कारोबार कर रहे हैं, सिर्फ 18 कंपनियों के शेयरों में बढ़त है। सबसे ज्यादा गिरावट कोल इंडिया, जी एंटरटेनमेंट, एशियन पेंट्स, आयसर मोटर्स और एचसीएल टेक में देखी जा रही है। बढ़ने वाली कंपनियों में आज भारती एयरटेल, बजाज ऑटो और हीरो मोटोकॉर्प के शेयर आगे हैं।

इस बीच बाजार की नजर आज आने वाले तिमाही नतीजों पर भी टिकी हुई है, आज इंडियन ऑयल, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, रिलांयस पॉवर और एसबीआई लाइफ के नतीजे जारी होंगे। इन कंपनियों के नतीजे बाजार को नई दिशा दे सकते हैं। 

Latest Business News