Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा फायदे की खबर SBI का mega e-auction आज, कम...

SBI का mega e-auction आज, कम कीमत पर खरीदें घर-दुकान

अगर आप सस्ते में घर खरीदना चाहते हैं तो आज यानी 10 जून को आपके पास मौका होगा। एसबीआई आज मेगा ईऑक्शन करने जा रहा है, जिसमें देशभर के कई शहरों की शानदार प्रॉपर्टी की नीलामी हो रही है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 10 Jun 2019, 12:22:06 IST

नई दिल्ली। देश का सबसे बड़ा सरकारी भारतीय स्टेट बैंक आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आ रहा है। अगर आप सस्ते में घर खरीदना चाहते हैं तो आज यानी 10 जून को आपके पास मौका होगा। एसबीआई आज मेगा ईऑक्शन करने जा रहा है, जिसमें देशभर के कई शहरों की शानदार प्रॉपर्टी की नीलामी हो रही है। आपके पास नीलामी में बोली लगाने के लिए ढेरों विकल्प होंगे, तय कीमत पर बिल्कुल दुरुस्त प्रॉपर्टी खरीद सकेंगे। ये वो प्रॉपर्टी हैं जिन्होंने बैंक से लोन लिया और बाद में दे नहीं पाए। अब इनकी नीमाली की जा रही है। इन प्रॉपर्टी में घर, फ्लैट के अलावा कमर्शियाल प्रॉपर्टी तक शामिल हैं। यह प्रॉपर्टी देश के तमाम शहरों में फैली हुई हैं, ऐसे में लोगों के पास मौका है कि वह अपने पसंद के शहर की प्रॉपर्टी को खरीद सकें। सबसे खास बात यह है कि इस नीलामी में प्रॉपर्टी को खरीदने वालों को एसबीआई खुद ही लोन की सुविधा भी दे रहा है।

 

ऐसे खरीद सकते हैं प्रॉपर्टी 

एसबीआई के मेगा आक्शन में भाग लेने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। लेकिन अगर आप चाहें तो 91-124-4302020/21/22/23 और +91- 7291981124/1125/1126 फोन नंबर पर भी जानकारी ले सके हैं। इन फोन नंबरों पर सुबह 9 बजे से लेकिर शाम को 6 बजे तक संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा आप मेल पर अगर जानकारी चाहें तो भी संभव है। इसके लिए आप support@bankeauctions.com पर मेल भेज सकते हैं।

ये है रजिस्ट्रेशन कराने का तरीका
  • सबसे पहले एक वेबसाइट www.bankeauctions.com पर विजिट करें।
  • अब यहां Registration पर जाएं।
  • Registration as an individual or Organisation को सलेक्ट करें।
  • अब यहां जरूरी जानकारियां भरें।
  • User Agreement and Privacy Policy को पढ़ें।
  • अब Register पर क्लिक करें।

एसबीआई बैंक आपसे बेहद कम डिटेल देकर नीलामी में हिस्सा लेने का मौका दे रहा है। बैंक का कहना है कि यह न्यूनतम जानकारी पहचान और सुरक्षा को ध्यान में रख कर ली जाती है।

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage