A
Hindi News राजस्थान राजस्थान के गांव में व्यक्ति को निर्वस्त्र कर परेड निकाली

राजस्थान के गांव में व्यक्ति को निर्वस्त्र कर परेड निकाली

पुलिस ने बताया कि राठौड़ मनरेगा की एक परियोजना में सुपरवाइजर है जबकि महिला राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करती है। परिहार ने बताया कि घटना के बाद नौ में से आठ आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

man beaten mercilessly in rajasthan दरिंदों ने युवक को पीटा, फिर जूतों की माला पहनाई और निर्वस्त्र क- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजस्थान के गांव में व्यक्ति को निर्वस्त्र कर परेड निकाली

कोटा. राजस्थान में झालावाड़ जिले के एक गांव में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 28 वर्षीय शख्स को पीटा गया, जूतों की माला पहनाई गई तथा निर्वस्त्र करके परेड निकाली गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि राकेश राठौड़ की शिकायत पर आठ लोगों को जानबूझकर चोट पहुंचाने, मानहानि और गलत तरीके से रोकने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। खानपुर के क्षेत्राधिकारी राजीव परिहार ने बताया कि एक महिला की शिकायत पर राठौड़ को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ घर में अनाधिकार प्रवेश और यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- BSc 2nd ईयर की लड़की बनी मेयर, उम्र है महज 21 वर्ष, पिता हैं इलेक्ट्रीशियन
पढ़ें- लखनऊ का शमशान घाट फिल्म लोकेशन में होगा तब्दील

राजीव परिहार ने बताया कि महिला के जनजातीय समुदाय से होने की वजह से उसके खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला के पति ने राठौड़ और अपनी पत्नी को शनिवार शाम को अपने घर में पकड़ लिया था लेकिन उसने कड़ी चेतावनी के बाद उसे जाने दिया। परिहार ने बताया कि एक दिन बाद महिला के पति के दोस्तों ने राठौड़ को फोन करके बुलाया और फिर उसे पीटा, जूतों की माला पहनाई और बाघेर गांव में निर्वस्त्र करके उसकी परेड निकाली। इस मामले में परिहार ही जांच अधिकारी हैं।

पढ़ें- क्या BJP में शामिल हो रहे हैं सौरव गांगुली? जानिए उनका जवाब
पढ़ें- 10 साल तक घर में बंद रहे 3 भाई-बहन, दर्दनाक है वजह, देखिए तस्वीरें

पुलिस ने बताया कि राठौड़ मनरेगा की एक परियोजना में सुपरवाइजर है जबकि महिला राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करती है। परिहार ने बताया कि घटना के बाद नौ में से आठ आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का पति फरार है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों ने सरोला थाने में शिकायतें दर्ज कराई हैं। परिहार ने बताया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। परिहार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि राठौड़ ने हाल में महिला को एक फोन भेंट किया था और शक है कि उनके बीच प्रेम प्रसंग हो सकता है।