A
Hindi News राजस्थान Watch Video : वीडियो में देखिए टोल प्लाजा पर सांसद बेनीवाल के कथित समर्थकों की गुंडागर्दी, तोड़ा बैरियर

Watch Video : वीडियो में देखिए टोल प्लाजा पर सांसद बेनीवाल के कथित समर्थकों की गुंडागर्दी, तोड़ा बैरियर

राजस्थान से एक चैंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक बार फिर टोल प्लाजा पर सत्ता की धमक देखने को मिली है।

<p>Toll Plaza</p>- India TV Hindi Image Source : ANI Toll Plaza

राजस्थान से एक चैंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक बार फिर टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर सत्ता की धमक देखने को मिली है। घटना राजस्थान (Rajasthan) के शाहजहांपुर टोल प्लाजा की है। यहां राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के संमर्थकों ने सिर्फ इसलिए अभद्रता और तोड़फोड़ की, क्योंकि टोल कर्मचारी ने टोल के पैसे मांगते हुए बैरियर गिरा दिया था। समर्थकों का गुस्सा इस टोल प्लाजा पर इस कदर टूटा कि उन्होंने बैरियर ही उखाड़ कर अलग कर दिया। वीडियो में पुलिस भी कहीं नजर नहीं आ रही थी। यही कारण था कि जब सांसद समर्थक इत्मीनान से बैरियर उखाड़ रहे थे, तब टोल कर्मचारियों के सामने सिर्फ देखने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं था। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। इस फुटेज में दिख रहा है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों के एक समूह ने शाहजहांपुर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ किस तरह से दुर्व्यवहार किया और टोल बूथ पर तोड़फोड़ की। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सांसद की दो तीन कारें निकलने के बाद टोल कर्मचारी ने पीछे आ रही अन्य कारों के लिए बूम बैरियर गिराकर उनका रास्ता रोक दिया। इससे सांसद समर्थक इतने बिफर पड़े कि एसयूवी और कारें रोक कर अभद्रता शुरू कर दी। 

देखिए वीडियो

इस टोल पर मैनेजर के रूप में कार्यरत जावेद ने बताया कि वे लोग दिल्ली की ओर जा रहे थे। पहली गाड़ी ने यह बताया कि यह हनुमान बेनीवाल की गाड़ी है, तो कर्मचारियों ने उसे जाने दिया लेकिन पीछे आ रहे 2-3 वाहन भी निकलना चाह रहे थे। उन्हें रोकने पर बेनीवाल और उनके समर्थकों ने टोल पर तोड़फोड़ की और उन्हें धमकाया। इतना हंगामा होने के बाद भी उन्होंने टोल टैक्स भी नहीं भरा।

पढ़ें- अब गैर रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भी आएगा आधार OTP, UIDAI ने बताई पूरी प्रक्रिया

पढ़ें- बैंक अकाउंट से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बदलना हुआ बेहद आसान, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढ़ें- किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

पढ़ें- 2021 में बन जाइए दिल्ली में घर के मालिक, आज से शुरू हुई DDA में आवेदन प्रक्रिया, ये है तरीका

पढ़ें- Video: गली का कुत्ता बब्बर शेरों पर पड़ गया भारी? वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया वीडियो