A
Hindi News धर्म त्योहार shukra gochar 2022: 24 सितंबर से बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, शुक्र की चाल में होगा बड़ा बदलाव

shukra gochar 2022: 24 सितंबर से बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, शुक्र की चाल में होगा बड़ा बदलाव

shukra gochar 2022: शुक्रदेव 24 सितंबर को रात 08 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे। इस गोचर का कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

indiatv- India TV Hindi Image Source : SHUKRA GOCHAR shukra gochar

Highlights

  • शुक्रदेव 24 सितंबर को रात 08 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे।
  • इस गोचर का कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
  • इस गोचर से कर्क राशि वालों को भी बहुत लाभ होने वाला है।

shukra gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है। ऐसा कहा जाता है की शुक्र सुख-संपदा, धन, ऐश्वर्य और वैभव आदि का कारक माना गया है। शुक्र ग्रह को वृषभ और तुला राशि के स्वामी माना जाता है। साथ ही मीन इनकी उच्च राशि व कन्या नीच की राशि मानी गई है। शुक्रदेव 24 सितंबर को रात 08 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे। इस गोचर का कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। चालिए आज जानते हैं की इस गोचर से किन राशियों में इसका असर होगा। 

Shani Margi 2022: अक्टूबर के इस तारिख से शनिदेव चलेंगे सीधी चाल, इन 5 राशियों के आएंगे अच्छे दिन

वृषभ राशि 

शुक्र को वृषभ राशि का स्वामी माना जाता हैं। ऐसे में शुक्र राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है। इस दौरान आपको पारिवारिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। साथ ही आपको बहुत मान-सम्मान मिलेगा। 

कर्क राशि 

इस गोचर से कर्क राशि वालों को भी बहुत लाभ होने वाला है। इस राशि के लोगों को पैसों की कमी नहीं आएंगी। साथ ही आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। नौकरी में कुछ और अच्छा करेंगे। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी। करियर में आपको खूब लाभ मिलेगा। यात्रा के योग बनेंगे। 

Shani Sade Sati:इन 3 राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, बस करें ये उपाय खुशियों से भर जाएगा जीवन

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को बिजनेस में मुनाफा होगा। उधार में दिया हुआ धन आपको वापस मिलेगा। इन राशि के लोगों को फिरोजा रत्न धारण करना चाहिए। इस रत्न को पहनना बहुत भाग्यशाली सिद्ध होता है।  

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र गोचर शुभ साबित हो सकता है। इस दौरान वृश्चिक राशि वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक जीवन में उन्नति मिल सकती है। लंबे समय से अटके धन की प्राप्ति हो सकती है। जीवन में चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। आत्म-सम्मान में वृद्धि होगी।

डिस्क्लेमर - ये आर्टिकल जन सामान्य सूचनाओं और लोकोक्तियों पर आधारित है। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

Astro Tips: बिल्ली की ये एक चीज आपको बना सकती है रातों-रात मालामाल, लक्ष्मी यंत्र से नहीं है कम