Friday, April 26, 2024
Advertisement

Astro Tips: बिल्ली की ये एक चीज आपको बना सकती है रातों-रात मालामाल, लक्ष्मी यंत्र से नहीं है कम

Astro Tips:ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि बिल्ली की गर्भनाल लक्ष्मी यंत्र का काम करती है। अगर इसे संभालकर रख लिया जाए, तो आप रातोंरात अमीर हो जाएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 23, 2022 15:31 IST
INDIATV- India TV Hindi
Image Source : CAT CAN MAKE YOU RICH cat can make you rich

Highlights

  • बिल्ली की गर्भनाल लक्ष्मी यंत्र का काम करती है।
  • बिल्ली का दिखना, बिल्ली का आना शुभ होता है।
  • बिल्ली की गर्भनाल धन आगमन के सभी मार्ग को खोल देती है।

Astro Tips: हम सब यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि दुनिया में हर इंसान यही चाहता है कि उसके जीवन में कभी भी धन से जुड़ी हुई समस्या नहीं आए। साथ ही उसके पास बहुत सा पैसा हो। लोग पैसा कमाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं, जिनमें से कुछ लोग ज्यादा पैसा कमाने में सफल हो जाते हैं तो ज्यादातर लोगों को सफलता नहीं मिल पाती है।आज कल बहुत लोगों के पास आता तो हैं, लेकिन वो कुछ दिनों में खत्म हो जाता है मतलब उनके पास पैसे नहीं रुकता है।

ज्योतिष शास्त्र में माता लक्ष्मी जी को धन की देवी बताया गया है और कुबेर को धन का देवता बताया गया है। ऐसा बताया जाता है कि अगर मां लक्ष्मी की कृपा किसी व्यक्ति पर हो, तो उस व्यक्ति के जीवन से धन से जुड़ी हुई परेशानियों खत्म हो जाती हैं। साथ ही उसपर हमेशा लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है और धन की कभी कमी नहीं होती है। ज्योतिष शास्त्र में बिल्ली को मां लक्ष्मी का रूप ही माना जाता है। कहा जाता है की बिल्ली का दिखना, बिल्ली का आना शुभ होता है। वहीं कई बिल्ली का दिखना अशुभ मानते हैं साथ ही कहा जाता है कि अगर बिल्ली रास्ता काट दे तो कुछ बुरा होता है। चालिए आज आपको बताते हैं घर में बिल्ली की ये एक चीज रख ली जाए, तो आपके किस्मत बदलने से कोई नहीं रोक सकता। बिल्ली की गर्भनाल है वो चीज।

Shani Margi 2022: अक्टूबर के इस तारिख से शनिदेव चलेंगे सीधी चाल, इन 5 राशियों के आएंगे अच्छे दिन

रातों-रात बदल जाएगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि बिल्ली की गर्भनाल लक्ष्मी यंत्र का काम करती है। अगर इसे संभालकर रख लिया जाए, तो आप रातोंरात अमीर हो जाएंगे। इसे अपने पास रखने से कभी व्यक्ति के जीवन में कंगाली नहीं आती। साथ ही उसके पास हमेशा से पैसा रहता ही रहता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, बिल्ली की गर्भनाल बहुत ही मुश्किल से मिलती है। कहा जाता है की किसी की किस्मत बहुत अच्छी होती है उसे ही गर्भनाल मिलती है। ऐसी मान्यता है की यह किसी के हाथ लग जाती है तो उसकी किस्मत जाती है। आपको बिल्ली की गर्भनाल मिल जाती है तो ऐसे में आप उस पर हल्दी के पाउडर का लेप लगा लीजिए। ऐसा करने से यह एक प्रकार से लक्ष्मी यंत्र बन जाता है, जो धन आगमन के सभी मार्ग को खोल देता है। ऐसे में यदि आपके घर में यह रखा जाता है, तो आपके घर में लक्ष्मी का आगमन होने लगेगा और आप देखते ही देखते मालामाल हो जाएंगे। 

Guru Nanak Dev Death Anniversary 2022: गुरुनानक देव को क्यों कहा जाता सिख समाज के पहले गुरु? जानें वजह

Shani Sade Sati:इन 3 राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, बस करें ये उपाय खुशियों से भर जाएगा जीवन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement