A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन-युसूफ के बाद रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाला ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया

सचिन-युसूफ के बाद रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाला ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ से पहले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी इस महामारी की चपेट में आए हैं।

After Sachin-Yusuf, this Indian player who played in the road safety series got hit by the Corona vi- India TV Hindi Image Source : TWITTER@S_BADRINATH After Sachin-Yusuf, this Indian player who played in the road safety series got hit by the Corona virus 

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुब्रमण्यम बद्रीनाथ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंन्स को इसकी जानकारी दी। बता दें, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ से पहले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी इस महामारी की चपेट में आए हैं। यह सभी खिलाड़ी हाल ही में संपन्न हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे।

VIDEO : एक बार फिर स्पिन के जाल में फंसे कोहली, मोईन अली ने 9वीं बार किया शिकार

देखें सुब्रमण्यम बद्रीनाथ का ट्वीट

इससे पहले यूसुफ और सचिन ने भी ट्वीट कर कोविड पॉजिटीव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए ही दी थी।

IND vs ENG : शतकीय साझेदारी के मामले में वनडे में दूसरे सबसे सफल जोड़ीदार बने रोहित और धवन

यूसुफ पठान ने ट्विटर पर लिखा था, "मैं COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकला हूं और मुझे हल्के लक्षण भी हैं। मैंने खुद को घर में क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरतने के साथ दवाएं ले रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवा ले।"

IND vs ENG : पुराने रंग में नजर आए हार्दिक पांड्या ने मोइन अली को तीन छक्के लगाकर किया हैरान, देखें वीडियो

सचिन ने लिखा था, "मैंने सारी सावधानी बरती और जो भी हो सकता था, वो सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि घर के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूँ। अंत में मैं सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूँ, जो मेरी साहयता कर रहे हैं। सभी अपना ख्याल रखें।"

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की बात करें तो इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को फाइन मुकाबले में 14 रनों से मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की थी। उस मुकाबले में भारत के लिए युसूफ पठान ने 36 गेंदों पर 62* और युवराज सिंह ने 41 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली थी।

Latest Cricket News