Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IND vs ENG : पुराने रंग में नजर आए हार्दिक पांड्या ने मोइन अली को तीन छक्के लगाकर किया हैरान, देखें वीडियो

यह तीन छक्के हार्दिक ने भारतीय पारी के 28वें ओवर के दौरान लगाए। पहला छक्का उन्होंने मोइन अली की पहली गेंद पर सामने की तरफ लगाया, वहीं बाकी दो छक्के उन्होंने ओवर की अंतिम दो गेंदों पर जड़े।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2021 16:39 IST
Hardik Pandya seen in old color surprised Moeen Ali with three sixes, watch video IND vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya seen in old color surprised Moeen Ali with three sixes, watch video IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने पुराने अंदाज में नजर आए और उन्होंने एक ओवर में फिर से तीन छक्के जड़ दिए। हार्दिक पांड्या को उनके इसी अंदाज के लिए जाना जाता है। इंग्लैंड के हरफनमौला मोइन अली के खिलाफ पांड्या ने यह कारनामा किया। 

COVID ने भुगतान करने के लिये उधार लेने को मजबूर किया : क्रिकेट वेस्टइंडीज अध्यक्ष

यह तीन छक्के हार्दिक ने भारतीय पारी के 28वें ओवर के दौरान लगाए। पहला छक्का उन्होंने मोइन अली की पहली गेंद पर सामने की तरफ लगाया, वहीं बाकी दो छक्के उन्होंने ओवर की अंतिम दो गेंदों पर जड़े।

देखें वीडियो -

दूसरे दोस्ताना मैच में मजबूत यूएई से होगा आत्मविश्वास से भरपूर भारतीय टीम का सामना

बात मुकाबले की करें तो भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर टॉस हारे और जोस बटलर ने उन्हें पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 103 रन जोड़े। इस दौरान शिखर धवन ने अर्धशतक भी जड़ा।

ISSF Shooting World Cup : श्रेयसी, राजेश्वरी और मनीषा की भारतीय महिला टीम ने ट्रैप स्पर्धा में जीता गोल्ड मेडल

भारत का पहले विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा। रोहित को आदिल रशीद ने 37 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया। 14 रन बाद ही आदिल रशीद ने धवन को 67 के निजी स्कोर पर कॉट एंड बोल्ड आउट कर टीम इंडिया को बैक टू बैक दो झटके दिए।

भारत अभी इन दो झटकों से संभाला भी नहीं था कि मोइन अली ने कप्तान विराट कोहली को बोल्ड कर भारत को तीसरा विकेट गिराया और बैकफुट पर धकेला। कोहली ने 10 गेंदों पर 7 रन बनाए। राहुल भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। राहुल को भी 7 के निजी स्कोर पर लिविंगस्टोन ने आउट किया।

एक समय भारत का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 157 रन था। तब ऋषभ पंत को हार्दिक पांड्या का साथ मिला और दोनों खिलाड़ियों के बीच 5वें विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी हुई।

आउट होने से पहले ऋषभ पंत ने 78 और हार्दिक पांड्या ने 64 रन की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं। क्रीज पर क्रुणाल पांड्या के साथ शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement